Advertisement
photoDetails1mpcg

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, दो हजार से ज्यादा कार्यकर्ता BJP में शामिल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. कोरबा और दुर्ग में 2200 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंजे का साथ छोड़कर BJP का दामन थाम लिया है. कोरबा में जहां 1200 से ज्यादा कोंग्रेस कार्यकर्ताओं ने साथ छोड़ा तो वहीं दुर्ग में 1000 से ज्यादा कार्यकर्ता BJP में शामिल हुए. 

1/8

Chhattisgarh News: लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में आ गई हैं. वहीं, इस बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्य के 2200 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता BJP में शामिल हो गए हैं. 

2/8

दुर्ग में कांग्रेस को झटका- दुर्ग में 1000 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता BJP में शामिल हुए.  वर्तमान सांसद और BJP प्रत्याशी विजय बघेल की मौजूदगी में सभी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली.

 

3/8

सांसद विजय बघेल ने BJP का गमछा पहनाकर सभी को पार्टी में प्रवेश कराया. प्रवेश करने वालों में 12 से ज्यादा पार्षद और पूर्व पार्षद भी शामिल हैं. 

 

4/8

दुर्ग ग्रामीण में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता BJP में शामिल हुए. दुर्ग ग्रामीण के विधायक ललित चंद्राकार और दुर्ग शहर विधायक गजेंद्र यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को गमछा पहनकर पार्टी में प्रवेश कराया. 

 

5/8

कोरबा में कांग्रेस को बड़ा झटका- कोरबा में 1200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने BJP का दामन थामा. इसमें कांग्रेस के पाली नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश चंद्र और कांग्रेस के जिला महामंत्री शैलेश सिंह ठाकुर भी शामिल हैं.

 

6/8

कोरबा लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी सरोज पांडे, प्रदेश के उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, धरमलाल कौशिक और कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल की मौजूदगी में सभी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली. 

 

7/8

सभी को पार्टी का गमछा पहनाकर उनका स्वागत किया गया. इस दौरान सरोज पांडे ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में प्रवेश किए हैं. हमारा परिवार बड़ा हुआ. हम सभी मिलकर क्षेत्र के विकास की शुरुआत करेंगे.

 

8/8

वहीं, कोरबा लोकसभा संयोजक धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मच गई है. अब उन्हें लगने लगा है कि उनकी नाव डूबने जा रही है इसलिए कांग्रेस की जहाज में कोई बैठना नहीं चाहता है.