Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1850650
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: रमन सिंह ने पूछा CM बघेल के डर का कारण, सोशल मीडिया पर आई आंधी

CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ ते पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल के एक बयान को लेकर उनपर हमला बोला है. CM बघेल ने अपनी विधानसभा सीट में चुनाव को लेकर BJP पर हमला बोला था. इस बयान को लेकर रमन सिंह ने ट्वीट किया तो यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए. Chunavi Chatbox में पढ़ें यूजर्स के कमेंट- 

1/8

पूर्व CM रमन सिंह की पोस्ट पर कई यूजर्स ने उन्हें ही सुना दिया को कई यूजर्स ने CM बघेल पर हमला बोला. पढ़िए किसने क्या कहा- 

2/8

पूर्व CM रमन सिंह ने ट्वीट किया-  इतना डर किस बात का है दाऊ, चुनाव का या ईडी और सीबीआई का? पहले भी आपको हरा चुके विजय बघेल जी से तो आप पहले से ही परिचित हैं. इस बार भी आपसे चुनाव लड़ने के लिए विजय बघेल जी ही काफी हैं. जहां तक बात ईडी और सीबीआई की है तो वे अपना काम करती रहेंगी और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजती रहेंगी. 

3/8

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- भूपेश जी के विधानसभा क्षेत्र में इतने भ्रष्टाचारी घूम रहे हैं. 

4/8

तो एक यूजर ने प्रदेश के मुखिया पर निशाना साधते हुए लिखा- भूपेश हटाओ राज्य बचाओ.

5/8

एक यूजर ने पूर्व CM रमन सिंह को उनकी ही पोस्ट पर टारगेट करते हुए लिखा- रमन लाइक 9 व्यक्ति अंदाजा लगा लें आप कितने पानी में हो. बीजेपी मतलब किसान विरोधी.

6/8

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- सरकारी  संस्थाओं का दुरुपयोग करना तो कोई मोदी जी से सीखे. जब भी भाजपा पर कोई  मुसीबत आती है तब वो ED, IT, CBI जैसे संस्थाओं को आगे कर देती है. ये डर अच्छा लगा भाजपा वालों का.

7/8

एक कमेंट आया- जय भाजपा तय भाजपा. विजय बघेल जी जिंदाबाद. 

8/8

तो एक यूजर ने लिखा-  इस चुनाव नया सरकार.