Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1764782
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज से सावन का महीना शुरू, इन 5 राशियों के लिए बेहद खास आज का दिन, गुडलक देगा साथ

Aaj Ka Rashifal 4 july 2023: 4 जुलाई की तारीख और दिन मंगलवार. आज से भगवान शिव को अति प्रिय सावन का महीना शुरू हो गया है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है.सावन माह के पहले दिन कई राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है, जबकि कई राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो रहे हैं. वहीं, गुडलक भी आज कुछ लोगों का साथ देगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि आपके लिए कैसा रहने वाला है मंगलवार का दिन और क्या कह रहे हैं आपके तारे-सितारे-

1/12

मेष- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. खुशखबरी मिल सकती है.नौकरी की तलाश में परेशान लोगों की तलाश पूरी हो सकती है. परिवार के साथ अचानक यात्रा पर जा सकते हैं. महादेव की भक्ति में समय बीतेगा. 

 

2/12

वृष- परिवार के साथ समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पॉजिटिव रहेंगे. नई नौकरी के मौके मिल सकते हैं. व्यापारियों को लाभ होगा. प्यार को लेकर चल रही अधूरी ख्वाहिशें पूरी हो सकती हैं.

 

3/12

मिथुन- आपको परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा.अपनी सेहत पर ध्यान दें. अचानक धन लाभ होगा. महादेव की भक्ति में समय बीतेगा. युवाओं के लिए आज का दिन मनोरंजन से पूर्ण रहेगा. 

 

4/12

कर्क-  कर्क राशि वालों को अचानक धन लाभ होगा. छात्रों को अच्छे अवसर मिलेंगे. नई नौकरी के मौके मिलेंगे. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. लव लाइफ में बदलाव होगा. 

 

5/12

सिंह- नौकरीपेशा लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आपको कोई नई उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपके काम की तारीफ होगी.

 

6/12

कन्या- किस्मत आपका साथ देगी. आय में वृद्धि होगी. व्यापारियों की किस्मत खुलेगी और उन्हें धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों पर प्रेशर बढ़ सकता है. नौकरीपेशा और व्यापारियों को लाभ मिलेगा. 

 

7/12

तुला- आपका दिन सुखद रहेगा. भोलेनाथ की कृपा बरसेगी. लंबे समय से चल रही परेशानी खत्म होगी. कोई विरोधी आपके खिलाफ साजिश रच सकता है, लेकिन आप विजय पा लेंगे. किसी को भी उधार देने से बचें. सोच-समझकर फैसला लें. 

 

8/12

वृश्चिक- आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. कोई खुशखबरी मिल सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. अचानक धन लाभ होगा. महादेव की भक्ति में समय बीतेगा.  पॉजिटिव रहेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

 

9/12

धनु-  आपके काम की तारीफ होगी. आप दिनभर खुश रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. महादेव की भक्ति में समय बीतेगा.

 

10/12

मकर- धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी की तलाश में परेशान लोगों की तलाश पूरी हो सकती है. परिवार और दोस्तों के साथ समय बीतेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. 

 

11/12

कुंभ-  आज अपने संपर्कों को एक्टिव रखें जल्दी ही आपको अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. वाणी में मधुरता लाएं. क्रोध से बचें. कोई विरोधी आपके खिलाफ साजिश रच सकता है, लेकिन आप विजय पा लेंगे.महादेव की भक्ति में समय बीतेगा. 

 

12/12

मीन- आपके लिए बहुत ही बढ़िया दिन रहेगा. भोलेनाथ की कृपा बरसेगी. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा.रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पॉजिटिव रहेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.