MI VS RCB: बैंगलोर से बदला लेने उतरेगी मुंबई, ये खिलाड़ी बढ़ाएंगे ड्रीम प्वाइंट
Advertisement

MI VS RCB: बैंगलोर से बदला लेने उतरेगी मुंबई, ये खिलाड़ी बढ़ाएंगे ड्रीम प्वाइंट

MI VS RCB Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज का मुकाबला बैंगलोर और मुंबई के बीच खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के घरेलू ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) पर होगा. 

MI VS RCB: बैंगलोर से बदला लेने उतरेगी मुंबई, ये खिलाड़ी बढ़ाएंगे ड्रीम प्वाइंट

MI VS RCB Dream Team: आईपीएल में 53 मैच हो चुके हैं लेकिन अभी तक प्लेऑफ की स्थिति साफ नहीं हो पाई है, आज होने वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)आमने - सामने होगी,  दोनों टीमें जीत के साथ खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार रखने की इरादे से उतरेगी. 

इस मुकाबले को लेकर दर्शकों के साथ ड्रीम टीम बनाने वाले लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है, ऐसे में अगर आप भी ड्रीम टीम बनाना चाहता हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

वानखेड़े के आंकड़े
आज का ये मुकाबला  मुंबई के घरेलू ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है, यहां पर दर्शकों को एक बार फिर बड़ा स्कोर बनते हुए दिख सकता है, दोनों टीमों में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच की स्थिति पलट सकते हैं.

 

 

इन पर होगी निगाहें 
आज के इस मैच में सबकी निगाहें मुंबई के सलामी बल्लेबाज और कैप्टन रोहित शर्मा पर टिकी होगी, जिन्होंने ने पूरे आईपीएल में अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है, इसके अलावा बैंगलोर के पूर्व कैप्टन विराट कोहली काफी अच्छी लय में है, लैमरोर के फॉर्म में आने से बल्लेबाजी में गहराई आई है. इस लिहाज से आप ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को रख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Thoughts of Osho: सफलता के सूत्र बताते हैं ओशो के ये 10 विचार, फॅालो करने पर बदल सकती है जिंदगी

पहली ड्रीम टीम 
कैप्टन - विराट कोहली
उप कैप्टन - रोहित शर्मा
ऑलराउंडर - कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, हसरंगा
विकेटकीपर - ईशान किशन
बल्लेबाज - सूर्य कुमार यादव, महिपाल लेमरोर, तिलक वर्मा
गेंदबाज - राइली मेरिडिथ, मोहम्मद सिराज, 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन - सूर्य कुमार यादव
उप कैप्टन - ईशान किशन
ऑलराउंडर - ग्लेन मैक्सवेल, हृतिक शौकीन
विकेट कीपर - दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज - विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, टिम डेविड
गेंदबाज - जेसन बेहर्नडॉफ, हर्षल पटेल, पीयूष चावला

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है

Trending news