दुर्ग : नेवई क्षेत्र की महिला की मर्डर की गुत्थी सुलझी, सामने आई हत्या की ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1231678

दुर्ग : नेवई क्षेत्र की महिला की मर्डर की गुत्थी सुलझी, सामने आई हत्या की ये वजह

जिले के नेवई इलाके में युवती द्वारा रेप के नाम पर फंसाने की धमकी मिलने पर 2 युवकों ने उसकी हत्या की थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

हितेश शर्मा/दुर्ग: जिले के नेवई क्षेत्र के गटर में महिला का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया था. जिसके बाद अब पुलिस की क्राइम ब्रांच ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है. बता दें कि मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. 

भावना साहू के रूप में हुई थी महिला की पहचान
बीती देर शाम पुलिस को आम लोगों से सूचना मिली थी कि पानी की टंकी ननुमा गटर नुमा से बदबू आ रही है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत तलाशी शुरू की तो टंकी के अंदर बोरे में बंधी एक महिला का शव मिला. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है और आसपास पूछताछ के बाद महिला की उसकी पहचान नेवई के शीलता पारा निवासी भावना साहू के रूप में हुई थी.

हत्‍या के बाद शव को गटर में फेंका था
लाश मिलने के बाद ही पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी सुलझा ली. बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के चलते महिला की हत्या की गई है. महिला की हत्या करने के बाद दो युवकों ने उसके शव को पानी की टंकी नुमा गटर में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अवैध संबंध के चलते दोनों ने मिलकर महिला को पीट-पीट कर मार डाला था. पुलिस की जांच में ये बात सामने आ रही है कि युवती रेप के नाम पर फंसाने की धमकी दे रही थी. 

हालांकि दोनों युवकों के ज्योति से अवैध संबंध थे. इसलिए दोनों के द्वारा नियमित रुप से पैसे के लेन-देन का मामला भी सामने आया है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

Trending news