शमशान से शव उठा ले गई पुलिस, परिजन कर रहे थे दाह संस्कार की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1220219

शमशान से शव उठा ले गई पुलिस, परिजन कर रहे थे दाह संस्कार की तैयारी

धमतरी जिले के कुरूद में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां संदिग्ध मौत के मामले में शव जलाने से पहले ही पुलिस शव को अपने कब्जे में ले ली है.

शमशान से शव उठा ले गई पुलिस, परिजन कर रहे थे दाह संस्कार की तैयारी

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम झुरानवागांव में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस शव को शमसान घाट से उठाकर अपने कब्जे में ले ली. बताया जा रहा है परिजन मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. तभी पुलिस को मौत के संदिग्ध होने के खबर लगी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की.

घर में अकेला था बुजुर्ग
झुरानवागांव में एक 60 वर्षीय सत्तू राम देवदास की मौत 13-14 जून की मध्य रात हो गई थी. बतया गया कि मृतक सत्तू राम देवदास घर में अकेला था. उसकी पत्नी और एक बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने अपने रिश्तेदार के घर गए थे. जबकि उसकी दूसरी बेटी गांव में अपने परिवार के घर पर थी. जब पुत्री सुबह घर आई तो उसके पिता की मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार करने के लिए शमशान घाट ले गए.

पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा
दाह संस्कार से पहले शमशान घाट में मृतक के पहने हुए कपडों को निकाला गया तो मृतक के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले. ऐसे में ग्रामीणो को मौत संदिग्ध लगी और तत्काल इसकी सुचना कुरूद पुलिस को दी गई. मौके में पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद घर को सील कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

LIVE TV

Trending news