दीपक बैज ने संभाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान, भाजपा पर लगाया झूठ बोलने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1781305

दीपक बैज ने संभाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान, भाजपा पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

बस्तर सांसद दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. आज उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कार्यभार संभाला. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर करारा प्रहार किया.

दीपक बैज ने संभाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान, भाजपा पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

CG NEWS/रूपेश गुप्ता: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और बस्तर सांसद दीपक बैज ने शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के बड़े नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर दीपक बैज ने कहा कि वे सबके छोटे भाई हैं. उन्होंने कहा कि उनसे कोई गलती हो जाए तो बंद कमरे में उनका कान पकड़ ले. उनके पास भूपेश बघेल का चेहरा है, लेकिन बीजेपी के पास 15 साल शासन करने के बाद भी कोई चेहरा नहीं है.

दीपक ने चुनौती दी है कि बीजेपी में अगर हिम्मत है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा आगे करके 2023 का चुनाव लड़ ले. दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को 18 घंटे काम करने का आह्वान किया. इससे पहले दिल्ली से आए दीपक बैज का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ. एयरपोर्ट से राजीव भवन पहुंचने में दीपक बैज को 3:30 घंटे लग गए. इसके बाद राजीव भवन में उनका भव्य स्वागत किया गया. इतना ही नहीं उन्हें लड्डुओं से तौला गया.

भूपेश बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप
इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत छत्तीसगढ़ के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद थे. बघेल ने कहा कि भाजपा के झूठ का सामना करना बड़ी चुनौती है. भाजपा अफवाह फैलाती है भाजपा नेता आंख में आंख डालकर झूठ बोलते हैं. जो काम हम कर रहे हैं उसका श्रेय वे लेने की कोशिश कर रहे हैं. पहले गिरिराज किशोर फिर उसके बाद राजनाथ सिंह और अमित शाह और मोदी सब ने यहां आकर झूठ बोला.  बीजेपी के झूठ से लड़ना है.

कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ढाई महीने में संगठन को मजबूत करना है. अपनी सरकार के काम को जनता के पहुचाना है. उन्होंने कहा कि 21 बार झूठ बोलने से वो सच जैसा लगता है. इसका सामना करने के लिये घर घर जाना है. भाजपा के झूठ से लड़ना है. बघेल ने कांग्रेस के हर प्रकोष्ठ और विभाग से कार्यक्रम बनाकर लोगों के बीच जाने की अपील की है.

Trending news