जशपुर में बच्चों के साथ नाचे सीएम बघेल, खुश होकर जिले को दी 200 करोड़ से ज्यादा की सौगात
Advertisement

जशपुर में बच्चों के साथ नाचे सीएम बघेल, खुश होकर जिले को दी 200 करोड़ से ज्यादा की सौगात

जशपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले की दो विधानसभा क्षेत्रों को 200 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यो की सौगात दी. सीएम के ऐलान से जिले के लोगों में काफी खुशी का माहौल है. उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार भी जताया.

जशपुर में बच्चों के साथ नाचे सीएम बघेल, खुश होकर जिले को दी 200 करोड़ से ज्यादा की सौगात

संजीत यादव/जशपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पिछले तीन दिनों से जशपुर जिले के दौरे हैं. सोमवार को जशपुर दौरे का उनका तीसरा रहा. तीसरे दिन सीएम ने जशपुर और कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जिले की दो विधानसभा क्षेत्रों को 200 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यो की सौगात दी. मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद जिले के लोगों में काफी खुशी का माहौल है. उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार भी जताया.

कुल 202 करोड़ के कार्यों की सौगात
मुख्यमंत्री ने जशपुर विधानसभा में 120 करोड़ 50 लाख 55 हजार और कुनकुरी विधानसभा में 82 करोड़ 9 लाख 63 हजार की लागत के विकास कार्यो की सौगात दी. सीएम के जशपुर दौरे के तीसरे दिन सरना रिसॉर्ट में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद सीएम ने प्रेस कांफ्रेंस भी की. इसके बाद वो बालाछापर के गौठान का भी निरीक्षण करने पहुंचे.

ये भी पढ़ें: एक ही स्थान पर बैक टू बैक तीन हादसे: मौके पर 1 की मौत, घायलों का इलाज जारी

घोटाले के जांच के आदेश
जशपुर जिले के लिए इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने करोड़ों के विकासकार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया. मूख्यमंत्री ने सरकारी भूमि को अवैध तरीके से जमीन खरीदी बिक्री करने के मामले में कमिश्नर को 15 दिनों के भीतर जांच करने को आदेश दिया है. वहीं जशपुर जिला अस्पताल में हुई 12 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच और रिकवरी करने का आदेश दिए हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वामी आत्मानन्द स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने स्कूली बच्चों के साथ नृत्य भी किया. इस दौरान सीएम ने बच्चों के साथ तीरंदाजी भी की. इसके बाज उन्होंने फूड टेस्टिंग लैब एवं प्रोसेसिंग सेंटर का लोकार्पण किया. सबी कार्यक्रमों के समापन के बाद सीएम हेलीपैड से पाटन के लिए रवाना हो गए.

OMG Video: फ्लाईओवर पर क्यों फिसलने लगीं गाड़ियां? देखें वीडियो

Trending news