'अबकी बार 75 पार': CM बघेल ने कोरबा को दी करोडों की सौगात, जानिए टिकट बंटवारे को लेकर क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1706942

'अबकी बार 75 पार': CM बघेल ने कोरबा को दी करोडों की सौगात, जानिए टिकट बंटवारे को लेकर क्या कहा?

Chhattisgarh News: सीएम भूपेश बघेल कोरबा जिले के रामपुर विधासभा में क्षेत्रवासियों की मांग पर 71 करोड़ से अधिक विकास के कार्यों का लोकार्पण किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश में 75 से अधिक सीटे जीतने की बात कही. 

 

'अबकी बार 75 पार': CM बघेल ने कोरबा को दी करोडों की सौगात, जानिए टिकट बंटवारे को लेकर क्या कहा?

नीलम दास पड़वार/कोरबाः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा (Rampur Vidhansabha) क्षेत्र के ग्राम चिर्रा में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम (bhet Mulakat Program) में विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी. उन्होनें विधानसभा रामपुर क्षेत्र अंतर्गत लगभग 71 करोड़ 23 लाख से अधिक राशि के 65 विकास कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास किया. इस दौरान सूएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 से अधिक सीटे ला रही है. 

बता दें कि कोरबा जिले में सीएम भूपेश बघेल ने 44 करोड़ 33 लाख रूपये की राशि के 33 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं 26 करोड़ 90 लाख रुपए से अधिक राशि के 32 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया है. 

इन्हें मिला तोहफा
इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम जनता से भेंट मुलाकात कर शासकीय योजनाओं का फीड बैक लिया. क्षेत्रवासियों के लिए सबसे अहम कुदमुरा से श्यांग की कच्ची सड़क जिसकी सूरत आजादी के 75 साल बाद भी नहीं बदली थी. उसे पक्की सड़क बनाने की. घोषणा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की. जिससे लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. इसके अलावा उन्होनें कनकेश्वर महादेव (कनकी) मंदिर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने, ग्राम चिर्रा और कुदमुरा में धान खरीदी केंद्र खोलने, करतला में जिला सहकारी बैंक की शाखा खोलने व रामपुर और उमरेली में नवीन महाविद्यालय प्रारंभ करने की घोषणा भी की.

आदिवासियों को लेकर कही ये बात
कार्यक्रम के अंत में मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्षेत्र के विकास की बात कही और आगामी चुनाव को लेकर कहा कि अबकी बार 75 पार. वहीं सर्व आदिवासी समाज के चुनाव लड़ने के मामले में कहा कि पहले लोग सामाजिक बैठक समझकर जाते थे. लेकिन इसको राजनीतिक प्लेटफार्म के रूप में उपयोग हो रहा है. जिसे आदिवासी समाज स्वीकार नहीं करेगी. विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जो जितने योग्य होगा, उसे टिकट मिलेगी. बाकी यह आलाकमान का फैसला है. ईडी की कार्रवाई के मामले में भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा अपनी हार स्वीकार कर चुकी है. इसलिए ईडी के माध्यम से चुनाव लडना चाह रही है.

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Chunav 2023: फॉर्मूले पर कौन बैठेगा फीट? क्या नेताओं का फीडबैक दिलाएगा टिकट!

Trending news