''साहब मुझे बीवी दिलवा दो, बहुत परेशानी होती है'' जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1203435

''साहब मुझे बीवी दिलवा दो, बहुत परेशानी होती है'' जानिए पूरा मामला

जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ जनपद क्षेत्र के भैसों गांव में प्रशासनिक अधिकारियों ने एक जनचौपाल आयोजित की थी, जिसका उद्देश्य लोगों की समस्याओं को निराकरण करना था, लेकिन इस जनचौपाल में भैसों गांव के गोविंद कश्यप ऐसी समस्या लेकर पहुंचा, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. 

''साहब मुझे बीवी दिलवा दो, बहुत परेशानी होती है'' जानिए पूरा मामला

प्रकाशचंद्र शर्मा/जांजगीर-चाम्पा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. क्योंकि यहां एक युवक ने शासन-प्रशासन से ऐसी फरियाद की है, जो पूरे छत्तीसगढ़ में चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

साहब मुझे बीवी दिलवा दो!
दरअसल, जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ जनपद क्षेत्र के भैसों गांव में प्रशासनिक अधिकारियों ने एक जनचौपाल आयोजित की थी, जिसका उद्देश्य लोगों की समस्याओं को निराकरण करना था, लेकिन इस जनचौपाल में भैसों गांव के गोविंद कश्यप ऐसी समस्या लेकर पहुंचा, जिसे सुनकर सब हंसने लगे. क्योंकि इस युवक ने जनचौपाल में शासन प्रशासन से बीवी दिलवाने की गुहार लगाई है. अपने आवेदन में युवक ने बीवी नहीं होने की वजह से होने वाली समस्याओं का उल्लेख किया है जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है. इसलिए उसने कहा कि साहब मुझे बीवी दिलवा दो. 

इन समस्याओं का करना पड़ा रहा सामना 
गोविंद कश्यप ने जनचौपाल में बीवी दिलवाने के लिए आवेदन किया है और उसने आवेदन में लिखा है कि वह पत्नी के लिए इधर-उधर भटक रहा है और खाना बनाने, कपड़ा धोने के लिए परेशानी हो रही है. अतः उसे बीवी दिलवाई जाए उसकी शादी कराई जाए. ताकि उसका घर बार बस सके.

गौरतलब है कि इन दिनों राज्य सरकार के द्वारा गांव-गांव में आम जनता की समस्या से रूबरू होने और उसका निराकरण करने के उद्देश्य से जन चौपाल का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें कई तरह के आवेदन मिल रहे हैं. मगर गोविंद कश्यप के द्वारा दिया गया आवेदन चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण प्रक्रिया पूरी, OBC, SC-ST को मिली इतनी सीटें

WATCH LIVE TV

Trending news