Chhattisgarh Crime News: छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, अर्थी से शव उठा ले गई पुलिस
Advertisement

Chhattisgarh Crime News: छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, अर्थी से शव उठा ले गई पुलिस

Durg Murder News: छत्तीसगढ़ (CG Crime News) के दुर्ग में एक छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. जिसकी वजह से चारों तरफ सनसनी फैल गई.

Chhattisgarh Crime News: छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, अर्थी से शव उठा ले गई पुलिस

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग ( Durg Murder News) जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को के ऊपर धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया.  बताया जा रहा है कि उसके हमले के बाद बड़ा भाई बेहोश होकर गिर गया था. इसके बाद थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई. 

यहां का है मामला 
पूरा मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नेवई थाने का है. मिली जानकारी के अनुसार ये भी पता चला है कि भाई पर हमला करते समय छोटा भाई नशे की हालत में था. उसकी किसी बात को लेकर बड़े भाई से बहस होने लगी, धीरे- धीरे बहस इतनी बढ़ गई कि वो हमलावर हो गया और धारदार हथियार से अपने बड़े भाई के ऊपर हमला कर दिया. जिसकी वजह से बड़ा भाई बेहोश होकर गिर गया और फिर थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया. 

खून को किया साफ 
बड़े भाई की हत्या करने के बाद छोटे भाई ने शरीर से खून को साफ किया और फिर अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगा. इस पूरे मामले पर परिजन भी चुपचाप पूरा तमाशा देखते रहे परिजनों ने किसी प्रकार का ना तो विरोध किया और ना ही आस-पड़ोस के लोगों को कुछ बताया, आस आस पड़ोस के लोगों को जब अचानक में यह बात पता चली कि नरसिंह ठाकुर की मौत हो गई है और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है तो सनसनी फैल गई. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें: IND Vs WI: आखिरी वनडे से खुला विश्वकप का द्वार, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

आरोपी हिरासत में 
नरसिंह की अर्थी सजी चुकी थी और अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, लेकिन उसके चेहरे पर चोट के निशान थे और जख्म ताजा होने के कारण खून भी निकल रहा था. इसके बाद पहुंची पुलिस ने छोटे भाई नरेंद्र से पूछताछ की पहले तो पूछताछ करने पर छोटा भाई नरेंद्र गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने नरेंद्र से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बता दें कि पुलिस ने अंतिम संस्कार के पहले ही शव को कस्टडी में ले लिया है और पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और आरोपी नरेंद्र कोठारी को हिरासत में ले लिया है.

Trending news