CG News: राहुल गांधी को मणिपुर में रोके जाने पर बोले सीएम बघेल- केंद्र सरकार उनसे डरती है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1759475

CG News: राहुल गांधी को मणिपुर में रोके जाने पर बोले सीएम बघेल- केंद्र सरकार उनसे डरती है

CM Baghel On Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मणिपुर दौरे के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के काफिले को रोकने के लिए केंद्र सरकार की कड़ी निंदा की. सीएम बघेल ने दावा किया है कि भाजपा सरकार, राहुल गांधी से डरती है.

CM Baghel On Rahul Gandhi

हितेश शर्मा/दुर्ग: छत्तीसगढ़ (CG News)  के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Baghel) आज दुर्ग जिले के दौरे पर थे, जहां उन्होंने बूथ चलो अभियान के कार्यक्रम में शिरकत की. इसी बीच बड़ी खबर आई कि मणिपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के काफीले को रोका गया. जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र की सरकार पर बड़ा हमला किया. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने वाले राहुल गांधी से केंद्र की भाजपा सरकार बुरी तरह डरती है. मोदी और शाह को राहुल गांधी से डर लगता है क्योंकि राहुल गांधी सच के रास्ते पर चलते हैं. 

MP Assembly Elections: कहीं छत्तीसगढ़ की राह तो नहीं चलेंगे मध्य प्रदेश, क्या MP को भी मिलेगा डिप्टी सीएम?

राहुल गांधी के काफिले को रोका जाना उचित नहीं: सीएम बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले 2 महीने से मणिपुर लगातार जल रहा है. लगातार हत्याएं हो रही है. जान माल का नुकसान हो रहा है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार है. मणिपुर जा रहा है, लेकिन सुध लेने वाला कोई नहीं ऐसे समय में जब लोग दुखी हैं, डरे हुए हैं. राहुल गांधी जब वहां जा रहे हैं तो उनके काफिले को रोका जाना उचित नहीं है. राहुल गांधी से सरकार को क्या खतरा हो सकता है? एक नागरिक की हैसियत से जा रहे हैं और एक सामान्य नागरिक से सरकार को परेशानी नहीं होनी चाहिए, बल्कि वह तो नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान चलाते हैं.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मणिपुर में पुलिस ने हिंसा प्रभावित चुराचांदपुर के रास्ते में बिष्णुपुर में उनके काफिले को रोक दिया. राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर चिंतित पुलिस ने एहतियाती कदम उठाया है. आसपास विरोध करने वाली महिलाओं का एक समूह इकट्ठा हो गया था. परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए, प्रशासन ने सुझाव दिया कि राहुल गांधी इंफाल जाएं और हेलीकॉप्टर के माध्यम से अपनी यात्रा जारी रखें.

Trending news