आखरी बार बोल कर छात्रा को मिलने बुलाया, रेप करने के बाद जंगल में कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1216662

आखरी बार बोल कर छात्रा को मिलने बुलाया, रेप करने के बाद जंगल में कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

17 साल की स्टूडेंट की हत्या करने वाले युवक को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

आखरी बार बोल कर छात्रा को मिलने बुलाया, रेप करने के बाद जंगल में कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

बिलासपुर: मेडिकल की तैयारी करने शहर से राजस्थान के कोटा गई 17 साल की स्टूडेंट की हत्या करने वाले युवक को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के मुताबिक लड़की ने उससे बातचीत कम कर दी थी. इसके चलते वह नाराज था, और सुसाइड करने ही कोटा आया था. लेकिन लड़की से मिलने के बाद पता चला कि लड़की अब उससे बातचीत नहीं करना चाहती. वो सिर्फ पढ़ाई में ध्यान देता चाहती है तो आरोपी युवक ने प्लनिंग के तहत लड़की से रेप कर उसकी हत्या कर दी.

हाथियों के आतंक से दहशत में ग्रामीण, दो दिनों में 2 लोगों की जान गई

जानकारी के मुताबिक गुजरात के गांधीनगर से पकड़े गए आरोपी किशन ठाकुर ने पकड़े जाने पर पुलिस को बताया कि कोटा आने के बाद लड़की ने उससे बातचीत कम कर दी थी. इससे तंग आकर उसने हत्या कर दी.

रेप करने के बाद हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह 4 जून को कोटा आया था और होटल में ठहरा था. 5 जून को छात्रा को फोन किया और पहली और आखिरी बार मिलने बुलाया. बार-बार फोन करने पर लड़की आरोपी किशन से मिलने चली गई आरोपी उसे अपने कमरे में ले गया, फिर उसे इमोशनल ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ रेप किया. अगले दिन 6 जून को उसने फिर स्टूडेंट को फोन कर मिलने बुलाया, और किराए की स्कूटी पर उसे जबरदस्ती जंगल की ओर ले गया. जहां किशन ने उससे बातचीत बंद करने को लेकर बात की, तो लड़की ने पढ़ाई में ध्यान देने की बात करते हुए. उससे रिलेशन नहीं रखने की बात कही. दोनों के बीच बहस हुई किशन गुस्से में आ गया, और उसने बड़े पत्थर को उठाकर लड़की के सिर में हमला कर 2-3 बार वार किया. जिससे लड़की की मौत हो गई. इसके बाद वह खून से सने हाथ धोकर स्कूटी लेकर भाग निकला और फिर बस से गांधी नगर पहुंच गया.

Gold Price Today: सोने के दाम हुए स्थिर, अब इतना सस्ता मिल रहा 10 ग्राम सोना, जानिए

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस बीच पुलिस ने उसे दबोच लिया, और उसके खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. कोटा पुलिस को इस मामले में और भी खुलासे होने की संभावना है. इसलिए आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.

Trending news