Bilaspur Crime News: पानी भरने के विवाद में हत्या, कुल्हाड़ी से वार कर महिला को मारा, बेटी का काट दिया गला
Advertisement

Bilaspur Crime News: पानी भरने के विवाद में हत्या, कुल्हाड़ी से वार कर महिला को मारा, बेटी का काट दिया गला

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने पानी बहाने के विवाद (Street Water Dispute) में दूसरे महिला के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या (Woman Murder By Ax attack) कर दी. जानें पूरा विवाद यहां तक कैसे पहुंचा?

Bilaspur Crime News: पानी भरने के विवाद में हत्या, कुल्हाड़ी से वार कर महिला को मारा, बेटी का काट दिया गला

Bilaspur Crime News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां पानी बहाने का विवाद (Street Water Dispute) हत्या तक जा पहुंचा. यहां एक महिला ने घर के सामने गली में पानी बहाने के विवाद पर पड़ोसी महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या ((Woman Murder By Ax attack)) कर दी. इतना ही नहीं बचाव करने आई महिला की बेटी पर भी उसने वार कर दिया, जिससे उसकी गर्दन पर गंभीर चोट (Cut Girl Throat) आई है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पानी डालने की बात को लेकर हुआ था विवाद
मामला बिलासपुर से सकरी थाना क्षेत्र का है. शनिवार शाम को सतनामीपारा में रहने वाली शैलकुमारी कुर्रे का उनके घर के सामने रहने वाले जमुना और परिवार से झगड़ा हो गया. विवाद इस बात को लेकर था कि जमुना उनके सामने रहती है और गली में पानी डाल देती है. इसके लिए उन्होंने उसे मना किया था. बातों बातों में विवाद काफी बढ़ गया.

ये भी पढ़ें: BJYM अध्यक्ष के भाई ने शराब के लिए की मारपीट, बार मैनेजर से मांगे पैसे, गिरफ्तार

कुल्हाड़ी से किया हमला
झगड़ा हो ही रहा था कि जमुना अपने घर के अंदर से कुल्हाड़ी लेकर पहुंचती है और शैलकुमारी के घर में घुसकर उसपर सिर पर हमला कर देती है. इतने में अपनी मां को बचाने के लिए शैलकुमारी की बेटी सुमित्रा आती है. उसपर भी जमुना ने वार कर दिया, जिससे उसके गर्दन में गंभीर चोटे आईं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी महिला आपने घर चली गई. इधर घायल शैलकुमारी की मौत हो गई और उसकी बेटी बेहोश हो गई.

आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई है. वारदात के बाद पुलिस को और काम से बागर गए शैलकुमारी के पति को सूचना दी गई. जिसके बाद उसके पति ने अपने घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मौके पर आई पुलिस ने आरोपी जमुना को गिरफ्तार कर लिया और मामले को जांच में लेकर उससे पूछताछ शुरू की है. फिलहाल पुलिस सभी के बयान दर्ज कर रही है और मामले अन्य पहलुओं को समझने की कोशिश कर रही है.

Snake Gang Fight: सांपों के झुंड की गुत्थम-गुत्थी, पेड़ पर देख लोगों ने पूछा- क्या कर रहे हैं नागराज

Trending news