बलौदाबाजार में 5 पटवारियों का तबादला, ग्रामीणों ने की थी शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250504

बलौदाबाजार में 5 पटवारियों का तबादला, ग्रामीणों ने की थी शिकायत

जिन पटवारियों का तबादला किया गया है, उनमें अजय प्रभाकर का तिल्दा से बगबुड़ा, कृपाराम वर्मा का मरदा से चंगोरी, कौशिल्या साहू क मुंडा से कानूनगो शाखा बलौदाबाजार, दिनेश पैकरा का अमलकुंडा से करदा, हिमशिखा श्रेय का नवागांव से गुमा में तबादला कर दिया गया है. 

बलौदाबाजार में 5 पटवारियों का तबादला, ग्रामीणों ने की थी शिकायत

कैलाश जायसवाल/बलौदाबाजारः बलौदाबाजार में एसडीएम ने 5 पटवारियों का तबादला कर दिया है. दरअसल इन पटवारियों के खिलाफ काम में लापरवाही की गंभीर शिकायतें मिली थी. जिसके बाद एसडीएम बलौदाबाजार बजरंग दूबे ने इन पटवारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया. साथ ही जनपद पंचायत पलारी के डाटा एंट्री ऑपरेटर की शाखा में भी बदलाव करते हुए उन्हें अन्य काम की जिम्मेदारी दी गई है.

पटवारियों का तबादला काम में लापरवाही और एक ही स्थान पर लंबे समय तक जमे रहने के चलते किया गया है. जिन पटवारियों का तबादला किया गया है, उनमें अजय प्रभाकर का तिल्दा से बगबुड़ा, कृपाराम वर्मा का मरदा से चंगोरी, कौशिल्या साहू क मुंडा से कानूनगो शाखा बलौदाबाजार, दिनेश पैकरा का अमलकुंडा से करदा, हिमशिखा श्रेय का नवागांव से गुमा में तबादला कर दिया गया है. 

इनके अलावा क्षितिज पटेल को मुंडा, डेनिश ध्रुव को तिल्दा, ओमप्रकाश वर्मा को अमलकुंडा, आशिफ अली को मरदा, तुलसी बर्मन को डोंगरीडीह और देवेंद्र कुमार वर्मा को नवागांव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. जनपद पंचायत पलारी में खाद्य शाखा के डाटा एंट्री ऑपरेटर रमेश कुमार वैष्णव की शाखा में परिवर्तन कर दिया गया है और उनकी जगह ओमकुमारी वर्मा को जिम्मेदारी दी गई है. 

विगत दिनों कलेक्टर रजत बंसल को जनचौपाल में ग्रामीणों ने इन पटवारियों के खिलाफ शिकायत की थी. जिसके बाद जांच की गई तो प्रथम दृष्टया इन पटवारियों के कामकाज में लापरवाही सामने आई. इसके आधार पर इन पटवारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया गया है. 

Trending news