Chhattisgarh Chunav: प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, इन सीटों पर की जनसभा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1960715

Chhattisgarh Chunav: प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, इन सीटों पर की जनसभा

CG Assembly Poll: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बेमेतरा जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने साजा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में वोट मांगे और प्रदेश सरकार जमकर हमला किया. 

Chhattisgarh Chunav: प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, इन सीटों पर की जनसभा

Madhya Pradesh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बेमेतरा जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने साजा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में वोट मांगे और प्रदेश सरकार जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एकमात्र ऐसा प्रदेश है जहां गोबर घोटाला हुआ है. 

गृहमंत्री ने कहा, "हजारों करोड़ो रूपये भूपेश कका खा गए हैं. छतीसगढ़ प्रदेश में 2700 रुपए में धान खरीदा जाता है, जिसमें 2200 नरेंद्र मोदी जी का है 500 राज्य सरकार का है. वह भी गोल-गोल कर किसानों को दिया जाता है. मोदी जी की गारंटी है कि छतीसगढ़ में 21 क्वीटंल धान 3100 रुपये में लिया जाएगा. 4500 रु में तेंदूपत्ता और 5500 रु बोनस 15 दिनों में दिया जाएगा. हमने तय किया है कि आने वाले समय मे छतीसगढ़ को नम्बर वन राज्य बनाया जाएगा." 

क्या बोले शाह?
अमित शाह ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार थी तब डॉक्टर रमन सिंह को चावल वाले बाबा के नाम से जाना जाता था. छत्तीसगढ़ को इस्पात हब शिक्षा का हब बनाया और तेंदू पत्ता संग्राहकों को चरण पादुका भेंट की. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में महादेव के नाम से भूपेश बघेल को डर लगता है. उन्होंने मंच से कहा कि भूपेश बघेल की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि आपका वोट केवल भाजपा को सरकार नहीं आती, बल्कि बिरनपुर हमले में मारे गए भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाती है.

आज प्रचार का आ
बुधवार को विधानसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. प्रदेश की 90 में से 70 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा. अमित शाह बेमेतरा के अलावा कोरबा और जांजगीर चांपा में भी चुनावी सभा को संबोधित करेगे. शाह कोरबा में विधानसभा प्रत्याशी लखन देवांगन के पक्ष में वोट मांगकर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने की अपील करेंगे. शाह चांपा के भालेराव मैदान में आम सभा को संबोधित करेगें और भाजपा प्रत्याशी नारायण चंदेल पक्ष में वोट मांगेंगे. 

Trending news