Accident In GPM: रफ्तार के कहर में गई 4 लोगों की जान, अलग-अलग हादसों से पसरा मातम
Advertisement

Accident In GPM: रफ्तार के कहर में गई 4 लोगों की जान, अलग-अलग हादसों से पसरा मातम

Accident In GPM: 4 फरवरी को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में हुए तीन हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. मामले इन मामलो में ये देखने को मिला की किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर अलग अलग मामलो की जांच में जुट गई है..

Accident In GPM: रफ्तार के कहर में गई 4 लोगों की जान, अलग-अलग हादसों से पसरा मातम

Accident In GPM: दुर्गेश सिंह बिसेन: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। GPM में 4 तारीख की दरमियानी रात रफ्तार का कहर देखने को मिला है. 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई तो दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 4 मृतकों में 4 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक को डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. इन मामलों में ये देखने को मिली की घटना के वक्त किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था.

पहला मामला
पेंड्रा थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव का है जहां एक तेजरफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर में बैठे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दर्दनाक हादसे के बाद ट्रैक्टर में फंसे लोगों को निकाला नहीं जा सका है, जिसे जेसीबी की मदद उन्हें निकाला गया.

Weather News: जल्द मिलेगी ठंड से राहत, मौसम विभाग ने बताया इस दिन बढ़ जाएगा तापमान

दूसरी घटना
पेंड्रा की दुर्गा मंदिर से महज 200 मीटर आगे बाइक सवार एक युवक और दो बच्चों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, बाइक में बैठा एक बच्चा कुछ दूर जा गिरा और एक बच्चा बाइक में ही फंसा रह गया. 112 और पेंड्रा पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और 112 के कर्मियों ने दोनों घायल बच्चो को इलॉज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

तीसरी घटना
सारबहरा गांव के पूर्व उपसरपंच सोनू अग्रवाल अपनी स्कूटी से जब अपने गांव से गौरेला की ओर आ रहे थे. उसी दौरान सिंचाई कालोनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी. हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनू अग्रवाल को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पिक अप वाहन फरार हो गया था जिसकी पतासाजी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: यदि सपने में आती है ये चीजें तो हो जाए सावधान ! अनहोनी से बचने के लिए करें ये उपाय

किसी ने नहीं लगाया था हेलमेट
फिलहाल तीनों ही मामलो में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वही घटना के बाद फरार हुए वाहनों की पतासाजी की जा रही है. सभी मामलों में यह देखने को आया कि वह घटना के वक्त किसी भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था. जबकि, पुलिस सड़क सुरक्षा सप्ताह मना कर लगातार लोगों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक कर रही थी.

Trending news