Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi chat box: शिवराज सिंह ने प्रियंका गांधी को कहा "झूठ बोले कौआ काटे" तो यूजर ने मामा को सुना दी खरी खोटी

Chunavi Chat box: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी अब और तेज हो गई है. हर दिन किसी ने किसी नेता का विवादित बयान सामने आ रहा है. अब इसमें कौआ के एंट्री भी हो गई है. प्रियंका गांधी के एमपी दौरे से पहले शिवराज सिंह चौहान ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब भी मध्यप्रदेश आती हैं, तो झूठ की दुकान खोल देती हैं. झूठ बोले कौवा काटे.

1/9

2/9

Chunavi Chat box: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रदेश दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है और प्रियंका पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. शिवराज ने कहा कि प्रियंका गांधी, आप जब भी मध्यप्रदेश आती हैं, तो झूठ की दुकान खोल देती हैं, पिछली बार आपने झूठ बोला कि मध्यप्रदेश में 3 साल में केवल 21 लोगों को रोजगार मिला. अब झूठ बोले कौवा काटे, आप इतना झूठ मत बोलिये, प्रदेश में 50 हजार नियुक्ति पत्र मैंने बांटे, आप मध्यप्रदेश को बदनाम कर रही हैं.

3/9

सीएम शिवराज के इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रिया आई है. एक यूजर ने कहा कि कितना झूठ बोलोगे मामा? सब जानते है कि तुमने सिर्फ अनर्थ किया है, पिछले बार भी जनता ने तुम्हें बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन तुमने एक गद्दार के सहारे सत्ता बचाये रखी. शर्म करो

4/9

वहीं एक यूजर ने कहा कि गिना दो सीएम शिवराज 50 हजार... बोले तो 1 लाख सरकारी रोजगार के लिए था.

5/9

दूसरे अन्य यूजर ने लिखा कि चयनित पटवारियों की नियुक्ति पहले दो मामा. जांच के साथ भी नियुक्ति दे सकते हो.

6/9

 एक यूजर ने लिखा कि गय भाजपा पानी मा. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि  अरे मामा , मैं अभी फ्री राशन लेने गया था, जो अस्सी कऱोड लोगों को बांट रहे हो, लेकिन देखा कि वहां तो सबको पकड़ पकड़ के सरकारी नौकरी दे रहे है. मैं बाल बाल बचके भाग आया .. नहीं तो मुझे बोल रहे थे इसे पटवारी बनाएंगे.

7/9

एक यूजर ने झूठ बोले कौवा काटे वाली बात पर सीएम से कहा कि फिर आपको कौवा क्यों नहीं काटा? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रियंका जी आपकी पार्टी के नेता कह रहे हैं, गरीब के बच्चे भूखे मर जाए. इसका जवाब आपको देखना पड़ेगा.

8/9

वहीं एक यूजर ने तो लिख दिया कि सीएम ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही घोषित कर दो. प्रदेश में 101% बीजेपी आ जाएगी. अगर आपको बुरा लगा तो सॉरी.

9/9

 एक यूजर ने गुस्से में कह दिया कि क्या राजनीति कर रहे हो तुम? तुम्हें 17 के बाद बुरे दिन देखने को मिलेंगे. स्टूडेंट का भविष्य खराब कर दिया.