Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi chat box: दिवाली पर CM बघेल की बड़ी घोषणा, गृह लक्ष्मी योजना के तहत हर साल देंगे 15 हजार, यूजर्स ने कही ये बात

Chhattisgarh Assembly Election 2023/ Chunavi chat box: छत्‍तीसगढ़ में महिला वोटरों को लुभाने के लिए कांग्रेस ने दिवाली के दिन एक बड़ी घोषणा की है. मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही की प्रदेश की महिलाओं के लिए छत्‍तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना की शुरुआत की जाएगी. जिसके तहत हर साल महिलाओं को 15 हजार रुपये मिलेंगे. वहीं इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है.

1/10

2/10

सीएम बघेल ने X पर लिखा कि  आज दीपावली के शुभ अवसर पर मां लक्ष्मी जी की कृपा और छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से प्रदेश की महिला शक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश की महिलाओं को "छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना" के तहत 15000 रुपए प्रतिवर्ष सीधे उनके खाते में दिए जाएँगे. लक्ष्मी माता की जय  छत्तीसगढ़ महतारी की जय

3/10

भूपेश बघेल की घोषणा पर एक यूजर ने लिखा कि  युवाओं को ignore करना भारी पड़ेगा. आपके मुंह से सभी वर्ग के लिए कुछ निकला है पर युवा जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे है, उनके लिए कोई घोषणा नहीं आई.

 

4/10

एक यूजर ने लिखा कि राज्य मे फ्री के लिए पैसे है. कर्मचारी के लिए नहीं. युवा के लिए नहीं है.

5/10

 एक यूजर ने कहा कि आदरणीय काका आपको भी सपरिवार दीपावली की अनंत शुभकामनायें.. इस सुअवसर पर आपसे एक विनम्र आग्रह है कि हम मध्यम श्रेणी के ठेकेदारों पर भी सरकार कुछ ध्यान दें. अनावश्यक का रायल्टी काटा जा रहा. हमें कोई छूट नहीं मिलती. समय पर भुगतान नहीं दिया जा रहा. उम्मीद है आप इस पर ध्यान देंगे.

 

6/10

एक यूजर ने लिखा कि 17 से पहले ये घोषणा कर दीजिए अभी भी मौका है.  psc mains को objective mode में करना.  psc में पारदर्शिता लाना. व्यापम exam का कैलेंडर जारी किया जायेगा.  भर्तियां समय पे पूरी की जाएगी.

7/10

एक यूजर ने लिखा कि भूपेश हैं तो भरोसा हैं.

8/10

वहीं एक यूजर ने घोषणा से खुश होते हुए लिखा कि काका इज बैक

9/10

वहीं एक यूजर ने लिखा कि भूपेश काका है,तो सब संभव है. राज्य का विकास कांग्रेस के साथ.

10/10

वहीं एक यूजर ने तो भविष्यवाणी करते हुए लिखा कि दिसंबर तीन भाजपा क्लीन.