MP Chunav 2023: चुनाव नतीजों से पहले नेताजी बन गए विधायक, सोशल मीडिया पर कार्ड वायरल, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1987632

MP Chunav 2023: चुनाव नतीजों से पहले नेताजी बन गए विधायक, सोशल मीडिया पर कार्ड वायरल, FIR दर्ज

MP Assembly Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर का आने हैं लेकिन शिवपुरी की पिछोर सीट पर पहले ही बीजेपी प्रत्याशी को विधायक घोषित कर दिया गया. 

MP Chunav 2023: चुनाव नतीजों से पहले नेताजी बन गए विधायक, सोशल मीडिया पर कार्ड वायरल, FIR दर्ज

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर का आने हैं लेकिन शिवपुरी की पिछोर सीट पर पहले ही बीजेपी प्रत्याशी को विधायक घोषित कर दिया गया. दरअसल एक धार्मिक कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र में प्रीतम लोधी के फोटो के नीचे उनका नाम और विधायक पिछोर छपवाया गया है. करैरा की सिरसौद ग्राम पंचायत में 17 दिसंबर को रामजानकी विवाह का आयोजन है. जिसके आमंत्रण कार्ड पंचायत के सरपंच ने छपवाया है.ये कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी का नाम व फोटो है और उन्हें विधायक पिछोर लिखा गया है. 

केस दर्ज हुआ
इसी कार्ड में विशेष अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी व जसमन्त जाटव का फोटो व नाम भी है. परिणाम से पहले विधायक लिखा यह कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आयोजक के कान भी खड़े हो गए. वहीं सरपंच ने इसके लिए प्रिंटिंग प्रेस मालिक को दोषी ठहरा दिया. जब मामला तूल पकड़ा तो करेरा के नायब तहसीलदार ओपी तिवारी की रिपोर्ट पर अमोला थाने में प्रिंटिंग प्रेस के मालिक आंनद झा पर धारा 188 का मामला दर्ज कर लिया गया.

जांच के बाद कार्रवाई होना थी
इस विषय पर भाजपा नेता जिला मंत्री मुकेश चौहान का कहना हैं कि यह तो हमारे कार्यकर्ता का उत्साह है पर प्रशासन को भी जांच के बाद कार्रवाई करनी चाहिए थी.

गौरतलब है कि, पिछोर विधानसभा सीट पर वर्तमान विधायक केपी सिंह हैं. जबकि प्रीतम सिंह लोधी बीजेपी उम्मीदवार हैं. इस बार केपी सिंह का टिकट काटकर कांग्रेस ने अरविंद सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया है.

रिपोर्ट - पूनम पुरोहित

Trending news