Madhya Pradesh News: दुल्हन का मेकअप खराब हुआ तो थाने पहुंचा परिवार, ब्यूटीशियन बोली- 3 हजार में ऐश्वर्या राय नहीं बना दूंगी
Advertisement

Madhya Pradesh News: दुल्हन का मेकअप खराब हुआ तो थाने पहुंचा परिवार, ब्यूटीशियन बोली- 3 हजार में ऐश्वर्या राय नहीं बना दूंगी

Case Against Beautician: घरवालों के मुताबिक, उन्होंने ब्यूटीशियन को 5 सौ रुपये एडवांस देकर बुकिंग की थी. लेकिन जब शादी के दिन उन्हें फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन अटेंड नहीं किया. इसके बाद लड़की के घरवालों के पास मैसेज आया कि वो घर नहीं आ सकती.

Madhya Pradesh News: दुल्हन का मेकअप खराब हुआ तो थाने पहुंचा परिवार, ब्यूटीशियन बोली- 3 हजार में ऐश्वर्या राय नहीं बना दूंगी

मध्य प्रदेश के जबलपुर से दुल्हन के घरवालों ने पुलिस में हैरान कर देने वाला मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हन का मेकअप खराब कर दिया. इसके जवाब में ब्यूटीशियन ने कहा कि 3 हजार रुपये में मैं किसी को ऐश्वर्या राय नहीं बना सकती. शादियों का सीजन है और इस सीजन में ब्यूटीशियन की डिमांड काफी बढ़ जाती है. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन दिसंबर को एक शादी होने वाली थी. इस शादी की दुल्हन को सजान के लिए घरवालों ने ब्यूटीशियन को बुक किया था. 

घरवालों के मुताबिक, ब्यूटीशियन को घर पर आकर दुल्हन को तैयार करना था. इसके लिए उसे एडवांस पैसे भी दिए गए थे. लेकिन एन मौके पर दुल्हन की ब्यूटीशियन उसके घर नहीं आई और मजबूरी में दुल्हन को पार्लर जाना पड़ा. दुल्हन का आरोप है कि वहां जाने के बाद भी ब्यूटीशियन ने मेकअप खराब कर दिया, जिसके बाद दुल्हन हंसी का पात्र बन गई.

मेकअप आर्टिस्ट पर गलत तरीके से बात करने का आरोप

दुल्हन के खराब मेकअप के बाद घरवाले आग बबूला हो गए. वो गुस्से में पुलिस स्टेशन पहुंच गए और ब्यूटीशियन के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. घरवालों ने आरोप लगाया कि पार्लर में भी दुल्हन का मेकअप किसी नए आर्टिस्ट से कराया गया जो पूरी तरह ट्रेंड नहीं था. साथ ही उन्होंने ब्यूटीशियन पर अभद्रता करने व गलत शब्दों का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक केस महिला अधिकारी को सौंपी गई है. 

घरवालों के मुताबिक, उन्होंने ब्यूटीशियन को 5 सौ रुपये एडवांस देकर बुकिंग की थी. लेकिन जब शादी के दिन उन्हें फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन अटेंड नहीं किया. इसके बाद लड़की के घरवालों के पास मैसेज आया कि वो घर नहीं आ सकती. साथ ही ब्यूटीशियन ने कहा कि आप दुल्हन को पार्लर ले आइए, वहीं उनका मेकअप हो जाएगा. लेकिन पार्लर पहुंचने के बाद भी दुल्हन का उस तरह से मेकअप नहीं हुआ जैसा वो चाहते थे.

लड़की वालों के आरोपों पर ब्यूटीशियन मोनिका ने कहा कि वो चाहते थे कि 3000 रुपये में मैं उनका ऐश्वर्या राय जैसा मेकअप कर दूं, जो कि संभव नहीं है. वहीं, लड़की वालों ने पुलिस से कहा कि मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news