मेड इन चाइना ड्रोन.. पाकिस्तान की ओर से पंजाब आया, साथ में पीले पैकेट में क्या लाया?
Advertisement
trendingNow12317930

मेड इन चाइना ड्रोन.. पाकिस्तान की ओर से पंजाब आया, साथ में पीले पैकेट में क्या लाया?

Pakistan Drone: पंजाब के फिरोजपुर में पाकिस्तान की तरफ से आए ड्रोन को बीएसएफ ने बरामद किया है, जिसके साथ एक पीले रंग के में एक लाइट लगी थी. ड्रोन भले ही पाकिस्तान से आया है, लेकिन यह ड्रोन चाइना मैड होवेक 30 है.

मेड इन चाइना ड्रोन.. पाकिस्तान की ओर से पंजाब आया, साथ में पीले पैकेट में क्या लाया?

Drone came to Punjab from Pakistan: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और सीमा पर लगातार आंतकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है. अब पंजाब के फिरोजपुर के एक सरहदी गांव में बीएसएफ ने एक संदिग्ध ड्रोन को बरामद किया है. पाकिस्तान की ओर से पंजाब आए इस ड्रोन के साथ एक पीले रंग का पैकेट भी आया है, जिसमें बीएसएफ ने हेरोइन बरामद की है. बता दे कि पाकिस्तान की तरफ लगातार ऐसे ड्रोन पंजाब की सीमा के अंदर आते रहे हैं, जिनका इस्तेमाल नशे के कारोबार के लिए किया जाता है.

मेड इन चाइना ड्रोन, पाकिस्तान से आया

पंजाब के फिरोजपुर में पाकिस्तान की तरफ से आए ड्रोन को बीएसएफ ने बरामद किया है, जिसके साथ एक पीले रंग के में एक लाइट लगी थी. इस पैकेट से बीएसएफ ने 320 ग्राम हेरोइन बरामद की है. ड्रोन भले ही पाकिस्तान से आया है, लेकिन यह ड्रोन चाइना मैड होवेक 30 है. बता दें पाकिस्तानी तस्करों ने अब इस तरह के ड्रोन का इस्तेमाल करना शरू कर दिया है, जो कम वजन उठा सकें और बिना किसी आवाज के अपने गणतंव्य तक पहुंच गए. पुलिस ने ड्रोन और हेरोइन को पुलिस के हवाले कर दिया है.

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान

पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से आने वाले ड्रोन का मिलना कोई नई बात नहीं है. पाकिस्तान लगातार इस तरह की हरकत कर रहा है और पाकिस्तानी तस्कर ड्रोन के जरिए से ड्रग की खेप पंजाब पहुंचा रहे हैं.

fallback
बीएसएफ ने ड्रोन और हेरोइन को पुलिस के हवाले कर दिया है.

पिछले सप्ताह फाजिल्का में मिला था ड्रोन

इससे पहले पिछले सप्ताह पंजाब के फाजिल्का जिले में पंजाब पुलिस और बीएसएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए भेजी गई हेरोइन के साथ ड्रोन भी बरामद की थी. फाजिल्का में भी बरामद ड्रोन चाइना मेड था. पंजाब के सरहदी इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही ड्रोन मूवमेंट पर बीएसएफ ने पैनी नजर बना रखी है.
(इनपुट- राजेश कटारिया)

Trending news