14 साल की लड़की का बलात्कार करता रहा कसाई, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा
Advertisement

14 साल की लड़की का बलात्कार करता रहा कसाई, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा

Lucknow Rape Case: लखनऊ के गोसाईगंज में एक चौथी क्लास की लड़की के साथ बलात्कार का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 14 साल की दलित लड़की का उसके पिता की उम्र के एक कसाई ने यौन उत्पीड़न और गर्भपात कराया.

14 साल की लड़की का बलात्कार करता रहा कसाई, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा

Lucknow Rape Case: लखनऊ के गोसाईगंज में एक चौथी क्लास की लड़की के साथ बलात्कार का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 14 साल की दलित लड़की का उसके पिता की उम्र के एक कसाई ने यौन उत्पीड़न और गर्भपात कराया. आरोपी की क्रूरता जब साने आई तो उसने माफी मांगने के बजाय पीड़ित परिवार को 4-5 लाख रुपये नकद देने की पेशकश कर मामला रफा-दफा करना चाहा. रविवार को पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस को घटना का पता चला.

लड़की के साथ रेप की शिकायत मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान मोहम्मद उमर (40) उर्फ गुड्डा के रूप में हुई है. वह पेशे से कसाई है. पुलिस ने कहा कि आरोपी इलाके में एक दुकान चलाता था और जब उसने लड़की को स्कूल जाते देखा तो उसे पकड़ लिया.

आरोपी उमर ने लड़की के साथ ज़बरदस्ती की और उसे उसके साथ हुए बुरे बर्ताव के बारे में चुप रहने की धमकी दी. उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन के बाद से वह उसे रोकता था और उसे किसी जगह ले जाता था और उसके साथ बलात्कार करता था. आरोपी की धमकी के बाद मासूम लड़की मानसिक दबाव में थी और एक दिन वह गर्भवती हो गई.

गोसाईगंज के एसएचओ दीपक पांडे ने कहा कि पीड़िता ने जब इसकी शिकायत आरोपी से की तो वह उसे डॉक्टर के पास ले गया और भ्रूण का गर्भपात करा दिया. गर्भपात के कारण लड़की को खून की कमी हो गई और इससे उसके माता-पिता चिंतित हो गए. उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया जहां लड़की के साथ हुई दरिंदगी का खुलासा हुआ.

आरोपियों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार को 4-5 लाख रुपये की पेशकश की थी. लेकिन यह बात ग्रामीणों के बीच लीक हो गई और उन्होंने आरोपियों के सुलह के तरीके पर नाराजगी जताई. बाद में पुलिस हरकत में आई और इस सिलसिले में मामला दर्ज किया गया. पीड़िता के परिजनों ने भी दावा किया कि आरोपी पक्ष के लोगों ने मामले को निपटाने के लिए उन्हें पैसे की पेशकश की. सूत्रों ने कहा कि गर्भपात इलाके में एक निजी चिकित्सक के क्लिनिक में किया गया था.

Trending news