Chandigarh Murder: प्रेमी की खुली पोल तो प्रेमिका ने कर लिया ब्रेकअप, गुस्से में लड़के ने घोंट दिया गला
Advertisement
trendingNow11453920

Chandigarh Murder: प्रेमी की खुली पोल तो प्रेमिका ने कर लिया ब्रेकअप, गुस्से में लड़के ने घोंट दिया गला

Burail Murder: मूल रूप से हरदोई की रहने वाली मृतक लड़की चंडीगढ़ में सेक्टर 45 के बुड़ैल गांव में रहती थी. वहीं, आरोपी शरीक बिहार का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़का शनिवार को लड़की के घर पहुंचा था. उस वक्त लड़की की मां काम पर गई हुई थी. इसी दौरान लड़के ने उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. 

Chandigarh Murder: प्रेमी की खुली पोल तो प्रेमिका ने कर लिया ब्रेकअप, गुस्से में लड़के ने घोंट दिया गला

Chandigarh Murder Case: पड़ोस में रहने वाली लड़की से शारिक नाम के लड़के की बातचीत शुरू हुई और देखते ही देखते ये बातचीत प्यार में बदल गई. दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे, तभी लड़की को लड़के के शादीशुदा होने की जानकारी मिली और वो दूर होने लगी. लड़के को ये बात अच्छी नहीं लगी. मौका पाकर वो लड़की के घर पहुंचा और गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका की हत्या के साथ खत्म होने वाली प्यार की ये कहानी चंडीगढ़ के बुड़ैल की है.

चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी शारिक को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के इस मामले में पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक 25 साल के मोहम्मद शारिक को 18 वर्षीय एक लड़की की उसके घर में हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हत्या की वजह मृतक प्रेमिका और आरोपी के बीच तल्ख रिश्ते बताए जा रहे हैं.

मूल रूप से हरदोई की रहने वाली मृतक लड़की चंडीगढ़ में सेक्टर 45 के बुड़ैल गांव में रहती थी. वहीं, आरोपी शरीक बिहार का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़का शनिवार को लड़की के घर पहुंचा था. उस वक्त लड़की की मां काम पर गई हुई थी. यानी इस दौरान लड़की घर में अकेली थी. इसी दौरान लड़के ने उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. 

काम के बाद घर लौटी मां ने अपनी बेटी को मृत अवस्था में पाकर पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. हत्या के इस मामले में पुलिस ने रेप की आशंका से भी इनकार नहीं किया है. 

भागने की फिराक में था आरोपी, बस स्टॉप से गिरफ्तार

शारिक शादीशुदा है. उसकी पत्नी बिहार में रहती है. पुलिस ने कहा कि आरोपी बिहार भागने के लिए प्यान तैयार कर चुका था तभी उसे एक स्थानीय बस स्टॉप से ​​गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश करने के बाद रिमांड हासिल किया और अब उससे पूछताछ में लगी है. आरोपित की पहचान 25 वर्षीय मोहम्मद शरीक के तौर पर हुई है, जो कि बिहार के मधुबनी जिले में स्थित बेला गांव का रहने वाला है.

पुलिस ने कहा कि शारिक और ममता के बीच संबंध थे लेकिन बाद में ममता ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी और उसे अपने फोन पर भी ब्लॉक कर दिया. सूत्रों के मुताबिक दोनों पड़ोसी थे और बाद में शारिक बुरैल गांव के दूसरे इलाके में रहने लगा था.

पुलिस ने मृतक लड़की के घर के बाहर का सीसीटीवी हासिल कर लिया है जिसमें आरोपी पीड़िता के घर में घुसता नजर आ रहा है. फुटेज के मुताबिक वह डेढ़ घंटे बाद घर से निकला था. पुलिस अधिकारी ने कहा, सेक्टर 34 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news