LIVE: 10 घंटे के भीतर दूसरी टारगेट किलिंग, 1 मजदूर की मौत तो 1 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow11205563

LIVE: 10 घंटे के भीतर दूसरी टारगेट किलिंग, 1 मजदूर की मौत तो 1 गंभीर रूप से घायल

दिनभर के तमाम अपडेट्स यहां पढ़ें...

LIVE: 10 घंटे के भीतर दूसरी टारगेट किलिंग, 1 मजदूर की मौत तो 1 गंभीर रूप से घायल
LIVE Blog
02 June 2022
22:13 PM

बडगाम में आतंकियों ने की फायरिंग

बडगाम के चदूरा क्षेत्र के माग्रेपोरा गांव से गोलियों की आवाज सुनाई दी. रिपोर्ट के मुताबिक दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया है. यह दो मजदूर दिलखुश जो कि बिहार से हैं और दूसरे गोरिया जो कि गुरदासपोरा पंजाब के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि बिहार के दिलखुश, जो मगरेपोरा चदूरा में ईंट भट्ठा में कार्यरत थे, उन्हें SMHS अस्पताल श्रीनगर में मृत घोषित कर दिया गया.

18:45 PM

कश्मीरी पंडितों ने फिर शुरू किया पलायन

कश्मीर में बीते कुछ दिनों से टारगेट किलिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं. इस तरह के केस सामने आने के बाद वहां के पंडितों ने फिर से पलायन का ऐलान कर दिया है. बता दें कि कश्मीरी पंडित कल से फिर पलायन शुरू करेंगे.

18:30 PM

SC कल सुनाएगा फैसला

ओडिशा के श्री जगन्नाथ मंदिर में राज्य सरकार की ओर से हो रहे उत्खनन और निर्माण कार्य के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट इस मामले में कल आदेश सुनाएगा.

17:45 PM

रिस्टोर होगी VIP's की सिक्योरिटी 

पंजाब हाईकोर्ट में आज VIP's की सिक्योरिटी हटाने के मामले में सुनवाई हुई. अब इस मामल में 11 जुलाई को अगली सुनवाई होगी. हाईकोर्ट ने  इस मामले में स्टेट से जवाब मांगा. कोर्ट ने लेटेस्ट रिपोर्ट सबमिट करने को कहा है. हाईकोर्ट ने ड्यूटी रिपोर्ट लीक होने के मामले में सरकार की खिंचाई की है. बता दें कि अब सरकार 6 जून के बाद सभी VIP's की सिक्योरिटी रिस्टोर करेगी. 6 जून के बाद जिन 424 VIP's की सिक्योरिटी वापिस ली गई थी, उनकी सिक्योरिटी रिस्टोर की जाएगी.

16:56 PM

मोदी सरकर का ओवैसी पर हमला

टारगेट किलिंग मामले में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 1987 का दौर दोहराया जा रहा है. पहले भी यही गलती हुई थी और अब मोदी सरकार फिल ये काम कर रही है. 

16:42 PM

सोनिया के स्वास्थ्य पर पीएम ने जताई चिंता

आज सुबह ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. इसके बाद पीएम मोदी ने सोनिया गांधी को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, 'श्रीमती सोनिया गांधी जी COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ हों.'

16:24 PM

कस्टडी में लिया जाएगा आफताब

जुनैद और आफताब आपस में एक-दूसरे के संपर्क में थे. फंडिंग से लेकर ब्रेन वाश और ट्रेनिंग और रिक्रूटमेंट करने का काम दोनों करते थे. ट्रांजिट रिमांड पर लाने के बाद ATS आफताब को कोर्ट में पेश कर कस्टडी लेगी.

16:23 PM

आतंकी गतिविधियों में लिप्त हैं दोनों दोस्त

बता दें कि ATS की टीम हफ्ते भर से जम्मू कश्मीर में थी. ट्रांजिट रिमांड पर उसे मुंबई लाया जा रहा है. यह दोनों साथी आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. ATS के मुताबिक जुनैद की तरह गिरफ्तार आतंकी आफताब भी किश्तवाड़ में रहकर लश्कर ए तैयबा के लिए काम कर रहा था.

16:18 PM

आफताब नाम का आतंकी गिरफ्तार

आफताब नाम के आतंकी को मुंबई ATS ने जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से गिरफ्तार किया गया है. आफताब की उम्र लगभग 30 साल है. ये जुनैद का साथी है, जुनैद को पुणे से गिरफ्तार किया गया था.

15:25 PM

11 सितंबर को हुई थी पीड़िता की मौत

11 सितंबर को पीड़िता की मौत हो गई थी. पीड़िता की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी.

15:21 PM

अपराधी को फांसी की सजा

मुंबई सेशंस कोर्ट ने साकीनाका रेप केस में अपराधी को फांसी की सजा सुनाई है.

Trending news