Live Breaking News: गृह मंत्री अमित शाह की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, गुवाहाटी के एयरपोर्ट पर उतरा विमान
Advertisement

Live Breaking News: गृह मंत्री अमित शाह की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, गुवाहाटी के एयरपोर्ट पर उतरा विमान

Breaking News Latest Update of 4 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: गृह मंत्री अमित शाह की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, गुवाहाटी के एयरपोर्ट पर उतरा विमान
LIVE Blog

 

 

04 January 2023
23:31 PM

गृह मंत्री अमित शाह की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. खराब मौसम के कारण उनका विमान गुवाहाटी के एयरपोर्ट पर उतरा है. अमित शाह अगरतला जा रहे थे. वह अब बुधवार रात गुवाहाटी में ही रहेंगे और गुरुवार सुबह अगरतला के लिए रवाना होंगे.

20:50 PM

दिल्ली पुलिस के ASI पर जानलेवा हमला हुआ है. आरोपी का नाम अनीश है. उसने ASI शम्भू दयाल पर चाकू से अटैक किया है.

18:44 PM

नोएडा में कथित तौर पर तेंदुए को देखे जाने के बाद तलाशी अभियान जारी है.   प्रमोद श्रीवास्तव, DFO, गौतमबुद्धनगर ने बताया, तेंदुए को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है, अब तक तेंदुए का कोई निशान नहीं मिला है. जाल और कैमरे लगा दिए गए हैं, सभी निकास द्वारों को ढक दिया है.

16:29 PM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बागपत में हैं. उन्होंने कहा, यात्रा को इतने दिन हो गए मुझे न ठंड लगती है न थकान होती है. फिर लोग पूछते हैं टीशर्ट में कैसे घूम रहे हो. मेरे साथ किसान भी टीशर्ट में रहते हैं लेकिन उनपर बात नहीं होती.

16:27 PM

सर गंगा राम हॉस्पिटल, दिल्ली के चेयरमैन (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. अजय स्वरूप ने कहा, UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वायरल रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन की निगरानी और इलाज के लिए उन्हें चेस्ट मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है. 

 

16:21 PM

यूपी निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. कोर्ट ने हाई कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है. योगी सरकार इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. 

 

14:17 PM

कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट होंगे पंत

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाएगा. थोड़ी देर में एयर एम्बुलेंस से पंत को मुंबई लाया जाएगा. फिलहाल वो देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं. पंत कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

11:41 AM

आजम खान को कोर्ट ने दिया झटका

फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनाने के मामले में बेटे के खिलाफ चल रहे केस को यूपी से बाहर ट्रांसफर करने की आजम खान की मांग सुप्रीम कोर्ट ने ठुकरा दी है. आजम खान का कहना था कि यूपी में उन्हें इंसाफ नहीं मिल पाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इंकार करते हुए कहा कि SC के दखल की कोई वजह नहीं दिखती. आप हाई कोर्ट जा सकते हैं.

 

11:39 AM

खुशी दुबे को मिली जमानत

कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में आरोपी नाबालिग खुशी दुबे को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है. सुप्रीम कोरट ने कहा कि घटना के वक्त वो 17 साल की थी. ट्रायल शुरू हो चुका है. लिहाजा हिरासत में रखने का औचित्य नहीं. ट्रायल कोर्ट जमानत की शर्त तय करेगा. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने खुशी दुबे को हफ्ते में एक बार SHO के सामने पेश होने को कहा है. दरअसल इस मामले में यूपी सरकार ने जमानत अर्जी का विरोध किया था और कहा था कि जमानत मिलने पर वो गैंग का पुर्नगठन कर सकती है.

11:36 AM

हल्द्वानी में हटेंगे रेलवे की जमीन पर बने घर

कुमाऊं रेंज के DIG नीलेश आनंद भरणे ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में रेलवे भूमि के अतिक्रमण पर कहा कि उच्च न्यायालय के आदेश पर तमाम संगठन और लोगों से बातचीत की गई. हमने पूरे इलाके को जोन, सुपर जोन और सेक्टर में बांट दिया है. हम सभी जोन का गंभीरता से आकलन कर रहे हैं. उन्होंने कहा,  कितने घर किस सेक्टर जोन में आ रहे हैं और किस तरह से उनको हटाया जाएगा इसका भी आकलन किया जा रहा है. पुलिस मुख्यालय से फोर्स की डिमांड भी की गई है.

09:24 AM

कार में नहीं बैठी लड़की तो दी धमकी

दिल्ली के पांडव नगर में कार में बैठने से मना करने के बाद एक व्यक्ति ने 19 साल की लड़की पर तेजाब फेंकने की धमकी दी और उसको कार में खींचने की कोशिश की. इस दौरान बच्ची घायल हो गई. जिसके बाद उसका प्राथमिक उपचार किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

09:22 AM

महिला दोस्त को मारा चाकू 

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दोस्ती तोड़ने पर नाराज युवक ने अपनी महिला दोस्त को चाकू से गोद दिया. ये वारदात सोमवार दोपहर एक बजे के आसपास हुई. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

08:25 AM

हरियाणा के खेल मंत्री पर आरोप लगाने वाली खिलाड़ी को आया फोन

हरियाणा के खेल मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला खिलाड़ी ने कहा कि उसे फोन कर कहा गया है कि भारत छोड़कर किसी और देश में चले जाओ, एक करोड़ रुपये मिलेंगे. महिला खिलाड़ी ने बताया कि उसे फोन पर कहा गया, 'अपनी शिकायत को वापस नहीं लेना, बस मुंह बंद रखना और किसी दूसरे देश में चले जाओ.'

07:38 AM

बागपत से निकली राहुल गांधी की यात्रा

उत्तर प्रदेश के बागपत से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगे की ओर बढ़ गई है. कड़ाके की ठंड में आज भी राहुल गांधी टी-शर्ट पहनकर निकले हैं.

06:05 AM

तीन पुलिसकर्मी घायल

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल के काफिले की एक गाड़ी बस से टकरा गई. इस हादसे में गाड़ी में मौजूद पुलिस के तीन जवान घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Trending news