Live Breaking News: सूरत पहुंचे राहुल गांधी, मानहानि केस में सजा के खिलाफ करेंगे अपील
Advertisement

Live Breaking News: सूरत पहुंचे राहुल गांधी, मानहानि केस में सजा के खिलाफ करेंगे अपील

Breaking News Latest Update of 3 April: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: सूरत पहुंचे राहुल गांधी, मानहानि केस में सजा के खिलाफ करेंगे अपील
LIVE Blog
03 April 2023
14:35 PM

सूरत पहुंचे राहुल गांधी

राहुल गांधी सूरत पहुंच गए हैं. वे आज मानहानि केस में सजा के खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे. उनके साथ कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद हैं.

14:23 PM

17 अप्रैल तक बढ़ी सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

दिल्ली शराब घोटाले के आरोपी और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट से राहत नहीं मिली है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है.

14:13 PM

BJP ने की NIA से बंगाल हिंसा की जांच कराने की मांग

बीजेपी (BJP) सांसद लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ हिंदुओं के त्योहार पर हमला होता है. ममता बनर्जी मुस्लिमों को खुश करने में लगी हुई हैं. हम बंगाल हिंसा की NIA जांच कराने की मांग करते हैं.

13:55 PM

राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किए गए सिसोदिया

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया. आज सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही है. स्पेशल सीबीआई जज एम. के. नागपाल की कोर्ट में सिसोदिया को पेश किया गया.

12:51 PM

पीएम मोदी ने की सीबीआई की तारीफ

सीबीआई (CBI) के डायमंड जुबली कार्यक्रम में पीएम मोदी ने बड़ा बयान दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि सीबीआई ने लोगों का भरोसा जीता है. सीबीआई के अधिकारी सम्मान के पात्र हैं. सीबीआई का दायरा काफी बढ़ा है.

11:53 AM

सूरत के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

राहुल गांधी सूरत के लिए रवाना हो गए हैं. उनके साथ प्रियंका गांधी और कांग्रेस के कई बड़े नेता भी हैं. मानहानि केस में सजा के खिलाफ आज राहुल अपील करेंगे.

11:10 AM

संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित

हंगामे के चलते संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दी गई है. विपक्षी सांसद आज संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचे.

10:15 AM

इंदौर में बुलडोजर एक्शन

मध्य प्रदेश में इंदौर के बेलेश्वर मंदिर में हादसे के बाद एक्शन लिया गया है. अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है. बुलडोजर से कार्रवाई की गई है.

09:11 AM

राहुल गांधी पर BJP का निशाना

राहुल गांधी पर बीजेपी ने निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ओबीसी का अपमान किया है. राहुल गांधी आज अपील के नाम पर हुड़दंग की तैयारी क्यों कर रहे हैं?

08:18 AM

सासाराम में एक बार फिर धमाका

बिहार के सासाराम में एक बार फिर से बम ब्लास्ट होने की सूचना मिली है. ये नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला छेदीलाल गली की घटना है. बम एक दीवार में मारा गया है. किसी को घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, देसी बम मारा गया.

07:39 AM

राहुल गांधी आज दायर करेंगे अपील

मानहानि केस में मिली दो साल की सजा के खिलाफ राहुल गांधी आज सूरत कोर्ट में अपील करेंगे. कांग्रेस नेता खुद कोर्ट में मौजूद रहेंगे. प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी सूरत जाएंगे.

06:44 AM

पापुआ न्यू गिनी में तेज भूकंप

पापुआ न्यू गिनी में तेज भूकंप आया है. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.1 मापी गई है.

06:09 AM

भारत विरोधियों को जयशंकर की दो टूक

तिंरगे के अपमान पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने भारत विरोधियों को दो टूक कह दिया है कि भारत वो देश नहीं जो ऐसी चीजें बर्दाश्त कर ले. पहले से भी बड़ा राष्ट्रीय ध्वज लगाकर मुंहतोड़ जवाब दिया.

06:08 AM

सिसोदिया की पेशी आज

दिल्ली शराब घोटाले में CBI की ओर से दर्ज केस में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि आज खत्म हो रही है. राउज एवेन्यू कोर्ट में AAP नेता की आज पेशी होगी.

06:05 AM

बिहार हिंसा मामले में 109 लोग गिरफ्तार

बिहार हिंसा मामले में अब तक 109 लोग गिरफ्तार हो गए हैं. नालंदा में इंटरनेट सेवा 4 अप्रैल तक बंद है. सीएम नीतीश कुमार ने हाईलेवल बैठक की. आरोपियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

06:04 AM

हुगली में हिंसा के बाद धारा 144 लागू

पश्चिम बंगाल के हुगली में शोभायात्रा के दौरान हिंसा के बाद धारा 144 लागू है. इंटरनेट सेवा पर भी रोक है. मामले में 12 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

05:59 AM

तिब्बत में आया भूकंप

तिब्बत देर रात भूकंप से कांप गया है. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.2 मापी गई. भूकंप रात में 1 बजकर 12 मिनट पर आया.

Trending news