Live Breaking News: जी-20 से पहले अचानक पुतिन ने किया पीएम मोदी को फोन, दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?
Advertisement

Live Breaking News: जी-20 से पहले अचानक पुतिन ने किया पीएम मोदी को फोन, दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?

Breaking News Latest Update of 28 August: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: जी-20 से पहले अचानक पुतिन ने किया पीएम मोदी को फोन, दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?
LIVE Blog

ब्रिटेन का एयर स्पेस ठप

ब्रिटेन का एयर स्पेस ठप, यातायात नियंत्रण में बड़ी विफलता के चलते यह फैसला लिया गया है. ब्रिटेन की नेशनल एयर ट्रैफिक सर्विसेज (NATS) ने कहा कि वह 'तकनीकी मुद्दों' का सामना कर रही है, जिसने उड़ानों के उतरने और उड़ान भरने की दर कम करने के लिए यह किया गया है. बताया जा रहा है कि ब्रिटेन की हवाई यातायात नियंत्रण प्रणाली को 'भारी नेटवर्क विफलता' का सामना करना पड़ा है, इससे यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

28 August 2023
15:32 PM

पुतिन ने लगाया पीएम मोदी को फोन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन कर चंद्रयान-3 की सफलता की बधाई दी है. पुतिन का फोन ऐसे समय में आया है जब भारत जी20 की अध्यक्षता भी कर रहा है और दुनियाभर के बड़े नेता इस समिट में भाग लेने भारत पहुंच रहे हैं.

15:26 PM
15:25 PM

नूंह: ब्रज मंडल शोभायात्रा में तैनात सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत

विहिप के आह्वान के बाद हरियाणा के नूंह जिले में निकाली जा रही सावन के आखिरी सोमवार की यात्रा के दौरान एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई. जानकारी के मुताबिक इस ब्रज मंडल शोभायात्रा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह घटना तब हुई जब नूंह चौराहे से करीब 20 किमी दूर बड़कली चौक पर सब इंस्पेक्टर हाकमुद्दीन तैनात थे. वहीं उनको हार्ट अटैक आया है.

14:37 PM

रिलायंस के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स पर बड़ा अपडेट

मुकेश अंबानी ने Reliance AGM 2023 को संबोधित करते हुए आज कई ऐलान किए. रिलायंस की तरफ से जानकारी दी गई कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी को शामिल किया जाएगा. वहीं, नीता अंबानी बोर्ड से अलग होंगी.

14:10 PM

हिंदू धर्म पर सपा नेता Swami Prasad Maurya ने दिया विवादित बयान

13:38 PM

नल्हड़ महादेव मंदिर के लिए निकले लोग

पुलिस से अनुमति के बाद नूंह के नल्हड़ महादेव मंदिर के लिए लोग निकले. पुलिस उन्हें अपने वाहन में मंदिर तक ले जाएगी. वे वहां शिवलिंग का जलाभिषेक करेंगे.

13:10 PM

सड़कों पर दिखेगा VHP दमखम..अलर्ट मोड पर प्रशासन..

12:42 PM

Nuh Update: 50 लोगों को मंदिर में जाने की इजाजत

नूंह के नल्हड़ शिव मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए कुछ लोगों को अनुमति दे दी गई है. विश्व हिंदू परिषद और हिंदू संगठनों के करीब 50 लोगों को अनुमति दी गई है. पुलिस प्रशासन अपने ही वाहनों में लोगों को मंदिर लेकर जाएगा. सभी लोगों को पुलिस लाइन से लेकर जाया जाएगा. ये सभी लोग नूंह जिले के हैं. बाहरी लोगों को अनुमति नहीं दी गई है.

12:22 PM

नूंह में शांति व्यवस्था बनाने के लिए लगाई धारा-144

12:00 PM

VHP Shobha Yatra: हिंदू यात्रा को लेकर पूरे Haryana में अलर्ट! देखिए Nuh से Ground Report

11:45 AM

महादेव नल्हड़ मंदिर जाने की इजाजत मिली

नूंह शोभायात्रा पर बड़ा अपडेट है कि पुलिस ने कुछ लोगों को महादेव नल्हड़ मंदिर जाने की इजाजत दे दी है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

11:38 AM

आलोक कुमार को मिली मंदिर जाने की अनुमति

हरियाणा में नूंह की शोभायात्रा पर बड़ी खबर है कि वीएचपी नेता आलोक कुमार को मंदिर जाने की अनुमति मिल गई है. हालांकि, वीएचपी अभी भी शोभायात्रा निकालने की मांग पर अड़ी हुई है.

11:30 AM

हिंसा पीड़ितों से मिलूंगा अगर Police ने मुझे रोका- आचार्य परमहंस

11:05 AM

Haryana बनेगा जंग का मैदान ! 'नूंह' में आज पत्थरबाजों की खैर नहीं

10:35 AM

नूंह शोभायात्रा को लेकर पुलिस अलर्ट

हरियाणा के नूंह में शोभायात्रा को लेकर पुलिस अलर्ट है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. जिले में सभी स्कूल, कॉलेज और दफ्तर बंद हैं.

10:24 AM

आचार्य परमंहस का ऐलान

आचार्य परमंहस ने कहा कि नूंह जाकर हिंसा पीड़ितों से मिलूंगा. अगर मुझे रोका गया तो धरने पर बैठ जाऊंगा. जान लीजिए कि शोभायात्रा के मद्देनजर नूंह की सीमाएं सील हैं. किसी को आने की इजाजत नहीं है.

10:20 AM

नूंह में VHP की यात्रा, पुलिस प्रशासन तैयार, चप्पे-चप्पे पर तैनात सुरक्षाबल

10:00 AM

महादेव के भरोसे मेवात का हाल ! हाई अलर्ट पर Haryana

09:28 AM

ओवैसी का नूंह शोभायात्रा पर निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने पोस्ट किया, 'हरियाणा की भाजपा सरकार के आदेश के खिलाफ जाकर VHP शोभा यात्रा निकालने की धमकी दे रही है. नूंह की हिंसा से पहले सरकार को पता था कि यात्रा की आड़ में मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा. अगर मुसलमानों के खिलाफ एकतरफा कानूनी कार्रवाई नहीं होती और असली मुजरिम को मोनू डार्लिंग न बनाया होता तो कट्टरपंथी 'परिषद' और सेना की इतनी हिम्मत नहीं होती. लग रहा है कि ये भाजपा के प्यादे नहीं है बल्कि भाजपा इन संगठित अपराधियों के आगे बेबस है. अगर नूंह में फिर से हिंसा हुई तो इसका जिम्मेदार सिर्फ हरियाणा की भाजपा सरकार होगी. अब तो घर तोड़ने के लिए भी मुसलमान के घर नहीं बचे.'

09:00 AM

Breaking: समर्पण, जुनून ने Neeraj Chopra को चैंपियन बनाया- PM Modi

08:42 AM
08:18 AM

नूंह में आज फिर शोभा यात्रा की तैयारी

प्रशासन की रोक के बावजूद आज सुबह 11 बजे से नूंह में VHP की ब्रजमंडल शोभायात्रा निकलेगी. सावन के अंतिम सोमवार पर प्रशासन ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए. इलाके में धारा 144 लागू कर सभी सीमाएं सील कर दी जाएंगी.

07:55 AM

Kota में छत से कूदा 16 साल का नाबालिग, CCTV में कैद हुई छात्र की 'आत्महत्या'

07:40 AM

पुलिस ने हिरासत में लिए कई नेता

नूंह में आज हिंदू संगठनों द्वारा प्रस्तावित बृजमण्डल यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट है. बीती देर रात पुलिस ने नूंह जिले के कई हिंदू नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. नूंह में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र देसवाल को बीती रात घर से उठाया गया. हिंदू महापंचायत में सुरेंद्र शामिल थे. हिंदू संगठनों के कई नेताओं पर पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस की टीम नजर बनाए हुए है. बॉर्डर की सभी सीमाओं को पूरी तरह से सील किया गया. किसी को भी आने की अनुमति नहीं है.

07:35 AM

नीरज चोपड़ा को पीएम ने दी बधाई

पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए पोस्ट किया कि प्रतिभाशाली नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता का उदाहरण देते हैं. उनका समर्पण, सटीकता और जुनून उन्हें न केवल एथलेटिक्स में चैंपियन बनाता है बल्कि पूरे खेल जगत में अद्वितीय उत्कृष्टता का प्रतीक बनाता है. विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने के लिए उन्हें बधाई.

07:20 AM

World Athletics Championships: पाकिस्तानी खिलाड़ी को हराकर विश्व चैंपियन बने Neeraj Chopra

07:00 AM

Chandrayaan 3 Update: Vikram Lander को जो मिला उसे देख दुनिया में मचा हड़कंप!

06:39 AM
06:20 AM
05:56 AM

नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड

एथलेटिक्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में नीरज चोपड़ा ने जैवलीन थ्रो का गोल्ड जीता. 88.17 मीटर थ्रो के साथ पाकिस्तानी अरशद नदीम को मात दी. इतिहास रचे जाने पर बधाइयों का तांता लगा.

05:54 AM

इमरान की याचिका पर आज होगी सुनवाई

तोशाखाना केस में इमरान खान की याचिका पर इस्लामाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. सेशंस कोर्ट से दोष सिद्धि और सजा के फैसले को पूर्व प्रधानमंत्री ने चुनौती दी है. फिलहाल अटक जेल में इमरान बंद हैं.

05:52 AM

जापान आज चांद पर भेजेगा मिशन

चंद्रयान-3 की कामयाबी के बाद चांद पर उतरने की होड़ लगी है. जापान की स्पेस एजेंसी आज चांद पर लैंडर और एक्सरे-मिशन भेजेगी. करीब चार महीने बाद आर्बिट में दाखिल होगा.

05:50 AM

ज्ञानवापी मामले में सुनवाई आज

ज्ञानवापी मामले में ASI के सर्वे पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज फिर सुनवाई होगी. अप्रैल 2021 के वाराणसी कोर्ट के फैसले को चुनौती दी गई है. जजमेंट रिजर्व होने के बाद जज के तबादले से केस चीफ जस्टिस के पास है.

05:48 AM

51 हजार युवाओं को मिलेगा नियुक्ति पत्र

युवाओं को आज रोजगार का तोहफा मिलेगा. पीएम मोदी आज सुबह साढ़े दस बजे 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे. 45 रोजगार मेलों में सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स में भर्ती होने का मौका युवाओं को मिलेगा.

Trending news