Live Breaking News: आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के ओवैसी, नीतीश सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow11669794

Live Breaking News: आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के ओवैसी, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

Breaking News Latest Update of 27 April: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के ओवैसी, नीतीश सरकार पर साधा निशाना
LIVE Blog
27 April 2023
13:46 PM

आनंद मोहन की रिहाई पर ओवैसी के सवाल

आनंद मोहन की रिहाई पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नीतीश सरकार का ये फैसला गलत है. दलित अफसर की हत्या करने वालों को सियासी फायदे के लिए छोड़ दिया गया.

12:23 PM

सूडान संघर्ष में 1 भारतीय की मौत

ऑपरेशन कावेरी पर विदेश सचिव ने कहा है कि सूडान संघर्ष में 1 भारतीय की मौत हो गई है. जान लें कि वहां हजारों भारतीय फंसे हैं उनको निकालने का काम जारी है.

10:57 AM

बीजेपी का केजरीवाल पर निशाना

बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि घर बनाने में करोड़ों खर्च किए. भ्रष्टाचार का मुखौटा उतर चुका है. आप के सभी वादे झूठे निकले.

08:53 AM

शिरडी का साईं मंदिर 1 मई से रहेगा बंद

शिरडी के साईं मंदिर में CISF की तैनाती का विरोध किया जा रहा है. इसको लेकर 1 मई से साईं बाबा के मंदिर के बंद रहने का ऐलान किया गया है.

07:35 AM

बाहुबली आनंद मोहन हुए रिहा

बाहुबली आनंद मोहन रिहा हो गए हैं. तड़के साढ़े 4 बजे आनंद मोहन को सहरसा जेल से रिहा कर दिया गया.

07:17 AM

बद्रीनाथ के कपाट खुले

उत्तराखंड में बद्रीनाथ के कपाट खुल गए हैं. इस दौरान हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई. श्रद्धालुओं ने बाबा का जयकारा लगाया.

06:54 AM

आज खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट

आज से भगवान बद्रीनाथ धाम के कपाट खुलेंगे. कपाट खुलने से पहले मंदिर पर खास तैयारियां की गई हैं. 15 क्विंटल फूलों से बाबा बद्रीनाथ का धाम सजा है.

06:06 AM

SCO देशों के रक्षामंत्रियों की बैठक आज

दिल्ली में आज से SCO देशों के रक्षामंत्रियों की दो दिवसीय बैठक होगी. बैठक में चीन के रक्षामंत्री भी शामिल होंगे. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से द्विपक्षीय मुलाकात होगी.

06:04 AM

पूर्व सीएम बादल का अंतिम संस्कार आज

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार आज दोपहर 1 बजे बादल गांव में होगा. पंजाब सरकार ने आज छुट्टी का ऐलान किया है.

06:02 AM

सौलत हनीफ की रिमांड पर सुनवाई आज

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी सौलत हनीफ की पुलिस रिमांड की अर्जी पर CJM कोर्ट में आज सुनवाई होगी. पुलिस ने कस्टडी की मांग की है. हनीफ ने पुलिस पर गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया है.

06:00 AM

बाहुबली आनंद मोहन आज होगा रिहा

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की आज जेल से रिहाई होगी. रिहाई को लेकर पटना हाईकोर्ट में PIL दाखिल की गई है. इसमें सरकार के फैसले को चुनौती दी गई है.

Trending news