Live Breaking News: 'क्रॉस-बॉर्डर टेररिज्म' को खत्म करने पर PM मोदी का जोर, भारत-जर्मनी मिलकर करेंगे काम
Advertisement
trendingNow11586186

Live Breaking News: 'क्रॉस-बॉर्डर टेररिज्म' को खत्म करने पर PM मोदी का जोर, भारत-जर्मनी मिलकर करेंगे काम

Breaking News Latest Update of 25 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
25 February 2023
18:44 PM

REET मैन परीक्षा में पकड़ी गई डमी अभ्यर्थी

जयपुर की मुरलीपुरा थाना पुलिस ने REET परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी संगीता विश्नोई को गिरफ्तार किया है. आरोपी से फर्जी आधार कार्ड और फर्जी प्रवेश पत्र बरामद किया गया है.

16:36 PM

सुसाइड नोट में सॉरी पापा -मम्मी लिखकर कमरे में फंदे से झूल गया 17 साल का छात्र

कोटा कोचिंग के एक और छात्र ने आज कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्र अभिषेक यादव यूपी का रहने वाला था. मौत से पहले अभिषेक ने एक सुसाइड नोट भी अपने कमरे में छोड़ा है जो पुलिस को उसके कमरे से बरामद हुआ है.

15:17 PM

स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, 2 कट्टरपंथी युवकों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 कट्टरपंथी युवकों को गिरफ्तार किया है. एक दक्षिण भारत के तमिलनाडु के तो दूसरा महाराष्ट्र का रहने वाला है. पुलिस का दावा है कि ये दोनों आतंकी ट्रेनिंग के लिए जा रहे थे. दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के नाम खालिद मुबारक खान(22) और अब्दुल्लाह(32) है.

15:16 PM

'क्रॉस-बॉर्डर टेररिज्म' को खत्म करने पर PM मोदी का जोर

जर्मनी के चांसलर ओलाफ स्कोल्ज भारत आए हुए हैं. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और अलगाववाद के खिलाफ भारत और जर्मनी मिलकर लड़ाई लड़ेंगे. दोनों देशों ने 'क्रॉस-बॉर्डर टेररिज्म' को रोकने पर सहमति जताई है.

Trending news