Breaking News Live Update: सिडनी के ओलिंपिक पार्क पहुंचे पीएम, थोड़ी देर में भारतीयों को करेंगे संबोधित
Advertisement

Breaking News Live Update: सिडनी के ओलिंपिक पार्क पहुंचे पीएम, थोड़ी देर में भारतीयों को करेंगे संबोधित

Breaking News Latest Update of 23 May: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Breaking News Live Update: सिडनी के ओलिंपिक पार्क पहुंचे पीएम, थोड़ी देर में भारतीयों को करेंगे संबोधित
LIVE Blog
23 May 2023
13:23 PM

पीएम मोदी सिडनी के ओलिंपिक पार्क पहुंचे हैं. वह थोड़ी देर में भारतीयों को संबोधित करेंगे. 

13:13 PM

भोपाल में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 31 दिसंबर 2022 तक बनी सभी अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत कॉलोनियां बनाया जाएगा.

12:43 PM

एंटी टेररिज्म कोर्ट (एटीसी) ने पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के खिलाफ दर्ज आठ मामलों में आज उनकी अंतरिम जमानत बढ़ा दी.

11:37 AM

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामुदायिक कार्यक्रम के लिए उत्साह व्यक्त किया, जो जल्द ही सिडनी में क्यूडोस बैंक एरिना में आयोजित होगा. दिव्या ने कहा, हम बहुत उत्साहित हैं. हमनें बहुत तैयारियों और उत्सुकता के साथ कई महीनों तक इस पल का इंतजार किया है. हम बहुत खुश हैं कि वो पल आ गया है और हम सभी इस वक्त यहां पर हैं. 

11:07 AM

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा आज से देश भर में निकल रहा हूं. दिल्ली के लोगों के हक़ के लिए. SC ने बरसों बाद आदेश पारित करके दिल्ली के लोगों के साथ न्याय किया, उन्हें उनके हक़ दिये. केंद्र सरकार ने अध्यादेश लाकर वो सारे हक़ वापिस छिन लिये जब ये क़ानून राज्य सभा में आएगा तो इसे किसी हालत में पास नहीं होने देना. सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों से मिलकर उनका साथ मांगूंगा. 

10:31 AM

पश्चिम बंगाल के मालदा में पटाखों के बाजार में एक दुकान में आग लग गई है. मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं. 

10:25 AM

तिहाड़ में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  

09:30 AM

सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद प्रसिद्ध कलाकार डेनिएल मेट ने कहा कि हमने इस बारे में बात की है कि कैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया बेहतर तरीके से काम कर सकते हैं, विशेष रूप से विश्वविद्यालय में रचनात्मक विषयों को प्रोत्साहित कर सकते हैं... हमारे दोनों देशों के बीच काफी समानताएं हैं, जो खूबसूरत हैं.

09:22 AM

भारतीय नौसेना के नवीनतम स्वदेशी निर्देशित मिसाइल विध्वंसक आईएनएस मोरमुगाओ ने समुद्र में तैरने वाले सुपरसोनिक लक्ष्य को सफलतापूर्वक लॉन्ज किया. यह पहला प्रयास भारतीय नौसेना की फ्यूचर प्रूफ कॉम्बैट रेडीनेस और आत्मनिर्भर भारत के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है.

09:14 AM

मुंबई पुलिस को 22 मई को सुबह 11 बजे के आसपास एक धमकी मिली, जब एक व्यक्ति ने ट्विटर पर एक धमकी भरा संदेश पोस्ट किया. उसने लिखा कि मैं बहुत जल्द मुंबई में विस्फोट करने वाला हूं. पुलिस ने संबंधित खाते की जांच शुरू कर दी है.

08:08 AM

सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की कार्यकारी अध्यक्ष गीना राइनहार्ट ने कहा,  यह बहुत ही रोचक था, यह वास्तव में रोमांचक था...मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों से भी कम समय में आपकी(भारत) अर्थव्यवस्था 3.5 ट्रिलियन (USD) हो गई है और अगले 25 वर्षों में 32 ट्रिलियन (USD) तक बढ़ने की उम्मीद है. भविष्य में विकास बहुत बड़ा होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया को भारत के साथ अपने संबंधों को विकसित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है.

08:05 AM

दुनियाभर में भारतीय कफ सिरप को लेकर आपत्तियां और चिंता पर सरकार का बड़ा कदम सामने आया है. कफ सिरप अब बिना जांच और प्रमाण के एक्सपोर्ट नहीं होगा.सरकारी लैब्स में जांच और क्वालिटी का प्रमाण अनिवार्य होगा.  1 जून, 2023 से प्रभावी होगा नियम. 

06:57 AM

सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट ने कहा, जीवाश्म ईंधन क्षेत्र के पास सीमित समय है और इसे ऐसे ईंधन से बदला जाना चाहिए जो किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाता हो और वह सब कुछ कर सकता है जो गैस कर सकते हैं. यह कुछ ऐसा है जिस पर प्रधानमंत्री स्पष्ट रूप से एक वैश्विक चैंपियन हैं.

06:51 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिडनी में फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट से मुलाकात की.   

06:03 AM

हरियाणा के रोहतक में किराना की दुकान चलाने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी. DSP यशपाल खटाना ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि बलियाना गांव में फायरिंग हुई है जिस व्यक्ति को गोली लगी थी उन्हें पहले ही हॉस्पीटल लाया जा चुका था.

06:03 AM

अगले दो दिन राजस्थान को लेकर कांग्रेस में महत्वपूर्ण मंथन है. 23 और 24 को दिल्ली में अहम बैठक है. मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ राहुल गांधी और सुखजिंदर रंधावा की बैठक है. राजस्थान के मुद्दों पर रंधावा दे रहे डे - टु- दे रिपोर्ट. सोमवार को मंडरायाल से सीधे दिल्ली गए रंधावा. पहले रविवार को ही दिल्ली जाने वाले थे रंधावा लेकिन रमेश मीणा के कार्यक्रम के लिए रुके. 23 को आलाकमान के साथ रंधावा की बैठक है. तो 24 को इलेक्शन स्टेट के प्रभारी और पीसीसी चीफ की दिल्ली में बैठक होगी. आज की बैठक में प्रदेश के मुद्दों और हालात पर चर्चा होगी. सचिन पायलट को लेकर भी बैठक में चर्चा संभव है. 

Trending news