Live Breaking News: उत्तराखंड के पूर्णागिरी मेले में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 तीर्थयात्रियों की मौत
Advertisement

Live Breaking News: उत्तराखंड के पूर्णागिरी मेले में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 तीर्थयात्रियों की मौत

Breaking News Latest Update of 23 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
23 March 2023
20:06 PM

उत्तराखंड के पूर्णागिरी मेले में हुआ दर्दनाक हादसा

उत्तराखंड में मां पूर्णागिरी मेले में बस की चपेट में आने से 5 तीर्थयात्रियों की मृत्यु हो गई. मृतकों में 3 बहराइच और 2 बदायूं के रहने वाले थे. अन्य 7 घायलों का इलाज चल रहा है.

19:58 PM

एक और माफिया पर यूपी सरकार का 'बुलडोजर स्ट्राइक'

इटावा थाना जसवंतनगर इलाके के रहने वाले नीलेश उर्फ मोटा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर गैंगस्टर की कार्यवाही की गई है. नीलेश यादव के 8 संपत्तियों को कुर्क किया गया है जिसकी कुल कीमत 1 करोड़ 56 लाख रुपये की है.

17:47 PM

फिर महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.8 की तीव्रता

आज एक फिर हल्के भूकंप के झटके महसूस किए गए जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.8 मापी गई.

16:17 PM

पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर किया तंज

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति संविधान और संसद से बड़ा नहीं हो सकता हैं. पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी जी ने लोकतांत्रिक संस्थानों का लगातार अपमान किया है.

15:41 PM

कोविड के मामलों में आया उछाल

दुनियाभर में कोविड के 94 हजार नए मामले एक दिन दर्ज किए गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने कहा कि अभी भी यह वैश्विक महामारी खत्म नहीं हुई है क्योंकि नए मामले आ रहे हैं. USA से विश्व का 19%, रूस से 12.6% और हमारे देश से विश्व के 1% मामले आ रहे हैं.

15:38 PM

अमृतपाल सिंह की आखिरी लोकेशन पुलिस ने की ट्रेस

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की आखिरी लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर ली है. पता चला है कि अमृतपाल 18 और 19 मार्च को हरियाणा के शाहबाद में रुका था.

Trending news