LIVE Breaking News: तमिलनाडु के कल्लाकुरुची इलाके में भीड़ ने फूंकीं गाड़ियां, लड़की की आत्महत्या करने से लोगों में नाराजगी
Advertisement

LIVE Breaking News: तमिलनाडु के कल्लाकुरुची इलाके में भीड़ ने फूंकीं गाड़ियां, लड़की की आत्महत्या करने से लोगों में नाराजगी

Live Updates and Breaking News of 17th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE Breaking News: तमिलनाडु के कल्लाकुरुची इलाके में भीड़ ने फूंकीं गाड़ियां, लड़की की आत्महत्या करने से लोगों में नाराजगी
LIVE Blog
17 July 2022
13:35 PM

तमिलनाडु में भीड़ ने फूंकीं गाड़ियां

तमिलनाडु के कल्लाकुरुची इलाके में भीड़ ने गाड़ियों में आग लगा दी. इलाके की एक लड़की की आत्महत्या करने से लोगों में नाराजगी थी. इसके बाद लोगों ने कई स्कूल बसों को फूंक डाला.

13:05 PM

एयर इंडिया का दुबई जा रहा विमान मस्कट डायवर्ट

एयर इंडिया का विमान मस्कट डायवर्ट कर दिया गया है. विमान कालीकट से दुबई जा रहा था. जलने की स्मेल के बाद विमान को डायवर्ट किया गया.

12:40 PM

अमित शाह से मिले जगदीप धनखड़

NDA के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. कल बीजेपी की संसदीय दल की बैठक के बाद उनके नाम का ऐलान हुआ था.

12:01 PM

LAC पर भारत-चीन के सैन्य कमांडरों के बीच बातचीत जारी

पूर्वी लद्दाख में LAC पर भारत-चीन के सैन्य कमांडरों की 16वें दौर की बातचीत जारी है. तनाव वाले मुद्दों और टुकड़ियों की वापसी पर दोनों देशों के बीच बातचीत हो रही है. बातचीत से पहले प्रेसिडेंट शी जिनपिंग ने शिनजियांग दौरा किया. इस दौरान उन्होंने 2020 की झड़प में घायल सैनिकों से मुलाकात की.

11:38 AM

PFI से जुड़े संदिग्ध की लखनऊ से गिरफ्तारी

पटना पुलिस ने लखनऊ से नूरुद्दीन जंगी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. नूरुद्दीन जंगी को गिरफ्तार करने में पटना पुलिस ने यूपी एटीएस की मदद ली. नूरुद्दीन बिहार के दरभंगा का रहने वाला है. ये कोर्ट में पीएफआई से जुड़े लोगों की पैरवी करता है. पटना पुलिस की तरफ से दायर fir में 19 वां नाम नूरुद्दीन जंगी का है.

10:27 AM

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के घरों, दुकानों और मंदिरों में तोड़फोड़

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के घरों, दुकानों और मंदिरों में तोड़फोड़ और आग लगा दी गई. आरोप है कि एक हिंदू युवक ने पैगंबर मुहम्मद पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद गुस्साए लोगों ने नरेल इलाके में हिंदू समुदाय को निशाना बनाया. उनके घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचाया गया. भीड़ ने हिंदू मंदिरों में भी तोड़फोड़ की।हिंसा भड़कने के बाद पुलिस ने पोस्ट करने वाले आकाश साहा और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

09:35 AM

J&K: सांबा में दिखा संदिग्ध ड्रोन

जम्मू-कश्मीर के सांबा में संदिग्ध ड्रोन दिखने से सनसनी मच गई है. ग्रामीणों ने पुलिस को संदिग्ध ड्रोन दिखने की जानकारी दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

09:23 AM

एक दिन में आए कोरोना के 20 हजार से ज्यादा केस

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. आज लगातार चौथे दिन कोविड के 20 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के कुल 20,528 मामले दर्ज किए गए. इस दौरान 49 लोगों की मौत कोविड के चलते हुई. वहीं एक्टिव केस बढ़कर 1,43,449 हो गए.

09:09 AM

शिवसेना ने 'सामना' के जरिए साधा बागी विधायकों पर निशाना

शिवसेना मुख पत्र सामना में संपादिकीय लेख के माध्यम से एक बार भाजपा और राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे समेत बागी विधायकों पर हमला किया गया. सामना संपादिकीय में कहा गया की भाजपा और बागी विधायक आज कहते हैं की शिवसेना ने एनसीपी से गठबंधन कर गलत किया पर क्या वे भूल गए की 2019 में उन्होंने एनसीपी के साथ ही सरकार बनाने की कोशिश की थी. एकनाथ शिंदे गुट को लेकर लेख में कहा गया की इन लोगों ने राज्य के साथ धोखा किया है और दिल्ली के सामने सिर झुका दिया है.

08:43 AM

मॉनसून सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक

मॉनसून सत्र को लेकर आज सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. बैठक में पीएम मोदी भी शामिल हो सकते हैं. इस सर्वदलीय बैठक में मानसून सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी.

08:06 AM

इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

पाकिस्तान के कराची में इंडिगो फ्लाइट की देर रात इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. खबर है कि इंडिगो फ्लाइट के इंजन में खराबी के कारण ऐसा करना पड़ा. विमान में करीब 100 यात्री सवार थे.

07:02 AM

रुद्रप्रयाग में हुआ भयावह लैंडस्लाइड

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में भयावह लैंडस्लाइड हुआ है. इस हादसे में बद्रीनाथ-ऋषिकेश नेशनल हाइवे पर लोग बाल-बाल बचे है. इन दिनों उत्तराखंड में कई जगहों पर बारिश हो रही है.

06:04 AM

लखनऊ के लुलु मॉल में पढ़ी गई हनुमान चालीसा

यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज का विरोध जारी है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मॉल के अंदर दो युवकों को जय श्रीराम का नारा लगाते हुए हनुमान चालीसा का पाठ करते नजर आ रहे हैं. इस पर मॉल की सिक्योरिटी फोर्स ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

Trending news