Live Breaking News: माफिया अतीक और अशरफ की हत्या, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में हुई गोलीबारी
Advertisement

Live Breaking News: माफिया अतीक और अशरफ की हत्या, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में हुई गोलीबारी

Breaking News Latest Update of 15 April: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: माफिया अतीक और अशरफ की हत्या, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में हुई गोलीबारी
LIVE Blog
15 April 2023
22:48 PM

माफिया अतीक और अशरफ की हत्या

प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

14:21 PM

सिद्धारमैया को कोलार से नहीं मिला टिकट

कर्नाटक चुनाव पर बड़ी खबर है पूर्व सीएम सिद्धारमैया को कांग्रेस ने कोलार से टिकट नहीं दिया है. कांग्रेस ने आज चुनाव के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है.

13:40 PM

पाकिस्तानी कनेक्शन पर अतीक-अशरफ से पूछताछ

प्रयागराज के धूमनगंज थाने ATS की टीम पहुंच गई है. अतीक अहमद और अशरफ से टीम पाकिस्तानी कनेक्शन पर पूछताछ करेगी.

12:07 PM

केजरीवाल ने ED की जांच पर उठाए सवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ED की जांच पर सवाल उठाए. केजरीवाल ने शराब घोटाला मामले में AAP सरकार पर लगे आरोपों का जवाब दिया. चंदन रेड्डी की पिटाई करने का आरोप भी केजरीवाल ने लगाया.

11:59 AM

अंसारी बंधुओं पर आज नहीं आएगा फैसला

गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट से आज फैसला नहीं आएगा. जज दुर्गेश कुमार पाण्डेय के छुट्टी पर जाने की सूचना है. जज दुर्गेश कुमार पाण्डेय अचानक से एक दिन के अवकाश पर गए. 16 साल पुराने मामले में अंसारी बंधुओं के सजा पर आज फैसला आना था.

11:25 AM

केजरीवाल पर BJP का निशाना

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि शराब घोटाले के सरगना अरविंद केजरीवाल हैं. अगर शराब नीति इतनी अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लेना पड़ा?

10:39 AM

असद को देखने के लिए थाने में गिड़गिड़ाया अतीक

असद को आखिरी बार देखने के लिए माफिया अतीक अहमद धूमनगंज थाने में गिड़गिड़ाया. अतीक ने पुलिस वालों से कहा कि असद को मोबाइल या टीवी पर ही दिखा दो.

09:55 AM

कब्र में दफनाया गया असद

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे असद को कब्र में दफना दिया गया है. पुलिस ने इस मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए.

09:47 AM

कोरोना मामलों में हुआ इजाफा

कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या भारत में 53,720 हो गई है. पिछले 1 दिन में कोरोना के नए 10,753 केस सामने आए हैं.

09:20 AM

कब्रिस्तान लाया गया असद का शव

असद का शव कब्रिस्तान लाया गया. असद की दो महिला रिश्तेदार भी बुर्के में कब्रिस्तान पहुंचीं. पुलिस पहुंचने वालों की शिनाख्त कर रही है.

08:39 AM

जापान में PM के भाषण के दौरान विस्फोट

जापान के वाकायामा में PM फुमियो किशिदा के भाषण के दौरान विस्फोट हुआ है. पीएम किशिदा बाल-बाल बच गए हैं. उनको सुरक्षित निकाल लिया गया है.

08:20 AM

प्रयागराज पहुंचा असद का शव

असद का शव प्रयागराज पहुंच गया है. थोड़ी देर में गाड़ी कब्रिस्तान पहुंचेगी. वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं.

07:56 AM

मुंबई से पुणे जाने वाली बस खाई में गिरी

आज सुबह लगभग 4 बजे मुंबई-पुणे हाईवे पर बोरघाट के पास दुर्घटना घटी. जहां लोनावला से खपोली घाट उतर रही एक प्राइवेट बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी. जिसके बाद आनन-फानन में राहत बचाव दल ने 25 से ज्यादा घायल लोगों को अभी तक बाहर निकाला. 7-8 लोगों की मौत की आशंका है. ऐसा बताया जा रहा है बस में लगभग 40 से 50 यात्री सफर कर रहे थे. सभी घायल यात्रियों को खपोली नगरपालिका के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

07:40 AM

अतीक और अशरफ पर लगेगा UAPA

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर UAPA लगाने की तैयारी है. ATS को पाकिस्तान कनेक्शन के अहम सुराग मिले हैं.

07:11 AM

अतीक अहमद का कबूलनामा

पूछताछ में अतीक अहमद ने कहा कि उसने ही शाइस्ता को हथियारों के बारे में बताया. शाइस्ता को भी उमेश पाल हत्याकांड के मामले में आरोपी बनाया गया है.

06:44 AM

असद के जनाजे में जाने के लिए कोर्ट में अतीक की अर्जी

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद ने अपने बेटे असद के जनाजे में बतौर पिता शामिल होने के लिए अदालत में अर्जी दी है. अर्जी पर आज सुनवाई होगी.

06:12 AM

मुख्तार अंसारी की किस्मत का फैसला आज

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी और माफिया मुख्तार अंसारी की किस्मत का फैसला आज होगा. कृष्णानंद राय हत्याकांड में गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट फैसला सुनाएगा. 16 साल पहले गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था.

06:10 AM

अतीक की निशानदेही पर हथियार बरामद

बेटे की मौत से दुखी अतीक ने पुलिस हिरासत में खाना-पीना छोड़ा. पूछताछ में उमेशपाल हत्याकांड की साजिश में असद के शामिल होने की बात अतीक ने मान ली है. अतीक की निशानदेही पर हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद हो गए हैं.

06:09 AM

प्रयागराज पहुंचने वाला है असद का शव

कुछ देर में अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम के शव प्रयागराज पहुंचेंगे. देर रात पुलिस की सुरक्षा में झांसी से प्रयागराज के लिए एंबुलेंस निकली. पैतृक कब्रिस्तान में माफिया का बेटा आज दफनाया जाएगा.

Trending news