LIVE Breaking News: श्रीलंका के सरकारी न्यूज चैनल पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा, कोलंबो के ऑफिस में घुसी भीड़
Advertisement
trendingNow11255114

LIVE Breaking News: श्रीलंका के सरकारी न्यूज चैनल पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा, कोलंबो के ऑफिस में घुसी भीड़

Live Updates and Breaking News of 13th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE Breaking News: श्रीलंका के सरकारी न्यूज चैनल पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा, कोलंबो के ऑफिस में घुसी भीड़
LIVE Blog
13 July 2022
14:47 PM

रूपावाहिनी चैनल पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा

श्रीलंका के सरकारी न्यूज़ चैनल पर प्रदर्शनकारियों ने कब्जा कर लिया है. कोलंबों में रूपावाहिनी चैनल के अंदर भीड़ घुस गई है और कछ लोगों ने चैनल का घेराव कर लिया है.

11:47 AM

श्रीलंका में लगी इमरजेंसी

श्रीलंका में चल रहे संकट के बीच बड़ी खबर सामने आई है. लोगों के हंगामे के बीच देश में इमरजेंसी लगा दी गई है. राष्ट्रपति के देश छोड़ने के बाद वहां हजारों लोग सड़कों पर उतर आए और पीएम आवास की ओर बढ़ने लगे हैं. इसके साथ ही कोलंबो में अमेरिकी दूतावास बंद हो गया है.

11:14 AM

श्रीलंका में लोगों का प्रदर्शन जारी

श्रीलंका में लोगों का प्रदर्शन जारी है. हजारों लोग सड़कों पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं. सेना ने भीड़ पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. प्रदर्शनकारी पीएम आवास की ओर बढ़ रहे हैं, वहीं सेना उनको रोकने की कोशिश कर रही है.

09:22 AM

देश में कोरोना की रफ्तार तेज

देश में कोरोना मामलों में हल्की गिरावट के बाद फिर से तेजी दर्ज की गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के कुल 16,906 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 45 लोगों की मौत हो गई. कल के मुकाबले कोविड-19 के मामलों में 24 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है.

09:18 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में चार्जशीट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में NCB ने चार्जशीट दायर कर दी है. चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम है और उनपर ड्रग्स सप्लाई का गंभीर आरोप लगाया गया है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का भी चार्जशीट में नाम है.

08:23 AM

PM मोदी का गुजरात दौरा स्थगित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक दिवसीय गुजरात दौरा स्थगित हो गया है. वो 15 जुलाई को गुजरात दौरे पर जाने वाले थे. लेकिन भारी बारिश और बाढ़ को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

07:38 AM

धनबाद में लैंड स्लाइट में 4 की मौत

झारखंड के धनबाद में बड़ा हादसा हुआ है. रेलवे स्टेशन के पास एक बन रहे अंडरपास पर लैंडस्लाइड हो गया. एसएसपी धनबाद ने बताया कि इस हादसे में 4 मजदूरों की मलबे में दबकर मौत हो गई. घटना के बाद हुए आंदोलन के कारण रात में कुछ ट्रेनों को डायवर्ट/रद्द कर दिया गया. लेकिन रूट अब क्लियर है और इस रूट पर सुबह 5:25 बजे ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू बहाल की गईं.

06:56 AM

बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

दिल्ली यूपी समेत देश के विभिन्न हिस्सों में बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ जमीयत उलेमा हिंद की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट के नोटिस के बाद यूपी सरकार ने हलफनामा दाखिल कर कहा है जो कार्रवाई हुई, वो पूरी कानूनी प्रकिया का पालन करते हुए हुई. अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई का दंगो  से कोई संबंध नहीं है. दंगो के मामले में अलग से कार्रवाई हुई है, जिन अवैध निर्माण को हटाया गया है, उनको हटाने के लिए नोटिस बहुत पहले ही जारी कर दिया गया था.

06:03 AM

ज्ञानवापी मामले में आज होगी सुनवाई

ज्ञानवापी मामले में आज दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी. हिंदू पक्ष कोर्ट में अपनी दलील पेश करेगा. हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा, 'आज हमारी दलीलें शुरू हो गई हैं. हमने कहा कि नमाज पढ़ने से कोई जगह मस्जिद नहीं हो जाती. मुझे राज्य सरकार ने जो NOC दी थी. वो मैंने कोर्ट के सामने रखी. हमें दो दिन और लगेंगे कोर्ट के सामने रखने में. हम उनके सारे पॉइंट्स का जवाब देंगे.'

Trending news