Live Breaking News: बमबाज गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा, उमेश पाल हत्याकांड का है आरोपी
Advertisement

Live Breaking News: बमबाज गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा, उमेश पाल हत्याकांड का है आरोपी

Breaking News Latest Update of 13 April: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: बमबाज गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा, उमेश पाल हत्याकांड का है आरोपी
LIVE Blog
13 April 2023
14:16 PM

बमबाज गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी यूपी STF ने घेर लिया है. अगर उसने सरेंडर नहीं किया तो उसका भी एनकाउंटर किया जा सकता है.

13:45 PM

बेटे के एनकाउंटर की खबर सुन बेहोश हुआ अतीक

उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे असद का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है. बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर अतीक अहमद कोर्ट में ही बेहोश हो गया.

11:26 AM

अतीक अहमद को कोर्ट से झटका

उमेश पाल मर्डर केस में सीजेएम कोर्ट में पेश अतीक अहमद को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

10:50 AM

थोड़ी देर में अतीक अहमद की पेशी

माफिया अतीक अहमद को लेकर जेल से पुलिस निकल चुकी है. थोड़ी देर में CJM कोर्ट में उमेश मर्डर केस मामले में उसकी पेशी होगी.

09:23 AM

कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

कोरोना वायरस के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है. बीते 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं. देश में एक्टिव मामलों की संख्या 44,998 हो गई है.

09:06 AM

अतीक ने जताई बेटे से मिलने की इच्छा

अतीक अहमद को आज उमेश मर्डर केस मामले में सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा. उससे पहले उसने अपने बेटे अली से मिलने की इच्छा जताई है. दोनों नैनी जेल में बंद हैं.

08:27 AM

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी की लिफ्ट में फंसे लोग

ग्रेटर नोएडा की गोल्फ गार्डेनिया सोसायटी में करीब 1.5 घंटे तक लोगों की सांसें अटकी रहीं. लोग डेढ़ घंटे तक सोसायटी की लिफ्ट फंसे रहे. बाद में फायर ब्रिगेड की मदद से उन्हें निकाला गया.

07:33 AM

ओडिशा के संबलपुर में पत्थरबाजी

ओडिशा के संबलपुर में हिंसक झड़प हुई है. हनुमान जयंती की रैली पर पत्थरबाजी की गई है. इस घटना में 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

06:13 AM

J&K पर शाह की अहम बैठक आज

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात पर आज गृहमंत्री अमित शाह अहम बैठक करेंगे. इसमें जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, गृह सचिव और DGP भी शामिल होंगे.

06:12 AM

PM मोदी देंगे 71 हजार ऑफर लेटर का तोहफा

पीएम मोदी आज युवाओं को रोजगार का तोहफा देंगे. प्रधानमंत्री 71 हजार ऑफर लेटर बांटेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम को संबोधित किया जाएगा. 

06:09 AM

अतीक की CJM कोर्ट में पेशी आज

उमेश पाल हत्याकांड में आज माफिया अतीक अहमद की CJM कोर्ट में पेशी होगी. अतीक के भाई अशरफ को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस दोनों भाइयों की रिमांड मांगेगी.

06:08 AM

नॉर्थ कोरिया ने जापान की तरफ दागी बैलिस्टिक मिसाइल

नॉर्थ कोरिया ने सभी को चौंकाते हुए जापान की पूर्वी क्षेत्र की तरफ समुद्र में बैलिस्टिक मिसाइल दाग दी है. इस बीच, जापान की तरफ से बयान आया है कि उनकी क्षेत्र में कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Trending news