Live Breaking News: दोहरे शतक से चूके विराट कोहली, भारत को मिली 91 रन की बढ़त
Advertisement

Live Breaking News: दोहरे शतक से चूके विराट कोहली, भारत को मिली 91 रन की बढ़त

Breaking News Latest Update of 12 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog

 

 

12 March 2023
19:45 PM

आंध्र प्रदेश में कांग्रेस लगा बड़ा झटका

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया.

16:53 PM

खापों और किसान संगठनों का हरियाणा सरकार को अल्टीमेटम

खेल मंत्री और जूनियर कोच विवाद मामले में आज जींद में बांगर एरिया की खापों की एक महापंचायत हुई. खापों और किसान संगठनों ने खेल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने के लिए हरियाणा सरकार को 10 अप्रैल तक का समय दिया है.

16:48 PM

खालिस्तान समर्थित ग्रुप से मिली धमकियां

मैच को बाधित करने के लिए खालिस्तान समर्थित ग्रुप द्वारा धमकियों का मामला सामने आया है. क्राइम ब्रांच की साइबर सेल यूनिट द्वारा मध्य प्रदेश से दो आरोपी पकड़े गए हैं. धमकियों के लिए सिम बॉक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा था.

16:37 PM

प्रयागराज माफिया अतीक के करीबी पर शासन का कार्रवाई

प्रयागराज माफिया अतीक के करीबी नफीस का ईट ऑन रेस्टोरेंट बंद होगा. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को फाइनेंस के आरोप में ईट ऑन रेस्टोरेंट के मालिक को एसटीएफ ने हिरासत में लिया है. नफीस माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी माना जाता है.

16:32 PM

दोहरे शतक से चूके विराट कोहली

भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 571 रन बनाकर घोषित की. विराट कोहली आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे. उन्होंने 364 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 186 रन बनाए. भारत ने इस तरह 91 रन की बढ़त हासिल की, ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे.

15:05 PM

समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता देने के लिए SC में हलफनामा

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल किया है जिसमें समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता देने की बात कही गई है. केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि समलैंगिक संबंध और विषमलैंगिक संबंध स्पष्ट रूप से अलग-अलग वर्ग हैं और इनको एक समान नहीं माना जा सकता है.

Trending news