Live Breaking News: इमरान की गिरफ्तारी के बाद शहबाज शरीफ का पहला संबोधन, बोले- हम बदले की राजनीति नहीं करते
Advertisement
trendingNow11687957

Live Breaking News: इमरान की गिरफ्तारी के बाद शहबाज शरीफ का पहला संबोधन, बोले- हम बदले की राजनीति नहीं करते

Live Breaking News: इमरान की गिरफ्तारी के बाद शहबाज शरीफ का पहला संबोधन, बोले- हम बदले की राजनीति नहीं करते
LIVE Blog
10 May 2023
22:01 PM

इमरान की गिरफ्तारी के बाद शहबाज शरीफ का पहला संबोधन

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पीएम शहबाज शरीफ ने पहली बाद देश को संबोधित किया है. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि हम बदले की राजनीति नहीं करते हैं. इमरान सरकार के दौरान लोगों पर फर्जी केस लगाए जाते थे. इसके साथ उन्होंने इमरान खान को इमरान नियाजी कह कर संबोधित किया.

17:09 PM

कोर्ट ने इमरान खान को 8 दिनों के लिए NAB की रिमांड पर भेजा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को NAB की स्पेशल कोर्ट से बड़ा झटका लगा है और कोर्ट ने इमरान को 8 दिनों के लिए NAB की रिमांड पर भेज दिया है.

15:47 PM

तोशाखाना केस में आरोप तय

इमरान खान को कोर्ट ने तोशखाना मामले में दोषी करार दिया है. अतिरिक्त सत्र अदालत ने तोशखाना मामले में इमरान खान के खिलाफ औपचारिक रूप से आरोप तय कर दिए हैं. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है.

15:30 PM

इमरान खान की रिमांड पर थोड़ी देर में आएगा फैसला

अल कादिर ट्रस्ट केस में इमरान खान की रिमांड पर इस्लामाबाद हाई कोर्ट से किसी भी वक्त फैसला आ सकता है. NAB ने इमरान खान की 14 दिन की रिमांड की मांग की है. वहीं, पाकिस्तान सरकार का आरोप है कि हिंसक भीड़ में आतंकी तत्व शामिल हैं.

12:38 PM

पीएम मोदी ने राजस्थान को दिए कई सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के नाथद्वारा में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से 4 राष्ट्रीय राजमार्ग और 3 रेल परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. इस मौके पर अशोक गहलोत ने उनका आभार व्यक्त किया और उनका स्वागत किया.

12:08 PM

पीएम मोदी पर हुई फूलों की वर्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के राजसमंद जिले में स्थित विख्यात नाथद्वारा मंदिर में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन किए. मोदी ने श्रीनाथजी की मूर्ति के सामने माथा टेका और कुछ समय वहां बिताया. प्रधानमंत्री के राजस्‍थान में कई कार्यक्रम हैं. प्रधानमंत्री मोदी सुबह विशेष विमान से उदयपुर पहुंचे. यहां से वह हेलीकाप्‍टर से नाथद्वारा पहुंचे जहां राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने उनकी अगवानी की. आधिकारिक बयान के अनुसार मोदी राजस्‍थान में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे.

 

11:47 AM

बंगाल में भी हर सिनेमाघर में दिखाना चाहिए 'द केरल स्टोरी'

पश्चिम बंगाल में 'द केरल स्टोरी' पर लगाए बैन पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने बागडोगरा में कहा, 'इस फिल्म को बंगाल में भी हर सिनेमाघर में दिखाना चाहिए. ममता बनर्जी को हर बात में राजनीति दिखाई देती है. 'द कश्मीर फाइल्स' भी सत्य पर आधारित थी और 'द केरल स्टोरी' भी सत्य घटना पर आधारित है.'

 

10:13 AM

कोरोना मरीजों की संख्या घटी

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में 2,109 नए मामले सामने आए और उपचाराधीन मरीजों की संख्या 22,742 से घटकर 21,406 रह गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, संक्रमितों की कुल संख्या अब 4.49 करोड़ (4,49,74,909) हो गई है.

08:21 AM

'पाकिस्तान में बिगड़ सकते हैं हालात'

वाशिंगटन डीसी में पाकिस्तान के राजदूत के आवास के बाहर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. एक प्रदर्शनकारी ने कहा, "अगर इमरान खान को कुछ होता है, तो पाकिस्तान में सबसे खराब स्थिति हो सकती है. हम उनकी तत्काल रिहाई की मांग करते हैं."

06:38 AM

संदिग्ध गतिविधि के बाद अलर्ट पर सेना
जम्मू और कश्मीर में पुंछ के बाहरी इलाके में संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद सेना और पुलिस का संयुक्त तलाशी अभियान जारी है. इलाके की घेराबंदी की गई है.

06:29 AM

कट्टरपंथी संगठन से संबंध के आरोप में 16 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने मंगलवार को कट्टरपंथी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) से जुड़े होने के संदेह में राज्य के दो शहरों से 11 लोगों को तथा तेलंगाना पुलिस ने पांच अन्य लोगों को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है.

06:18 AM

मणिपुर से यूपी लौटे 62 छात्र

मणिपुर की वर्तमान परिस्थितियों के चलते उत्तर प्रदेश के छात्रों को सुरक्षित निकालने के अभियान के तहत मंगलवार तक राज्य सरकार ने कुल 62 छात्रों को वहां से निकालकर सुरक्षित उनके घरों तक भेजा जा रहा है. छात्रों को भी अगले दो दिनों में सकुशल घर वापस लाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Trending news