बीजेपी मुख्यालय में CEC की बैठक, पीएम मोदी सहित कई नेता मौजूद
Advertisement
trendingNow11938828

बीजेपी मुख्यालय में CEC की बैठक, पीएम मोदी सहित कई नेता मौजूद

Breaking News Latest Update of 1st November: OMCs ने 19kg वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ाए - आज से 101.50 रुपए तक महंगा हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

बीजेपी मुख्यालय में CEC की बैठक, पीएम मोदी सहित कई नेता मौजूद
LIVE Blog
01 November 2023
22:18 PM

ED के सामने पेश होंगे सीएम केजरीवाल, दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के लिए बनाया ये प्लान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को ED के सामने पूछताछ के लिए पेश हो सकते हैं. नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट में जाने वाले सभी रोड पर पुलिस बैरिकेट लगाकर चेक करेगी. अगर कोई प्रदर्शन करेगा तो उसके खिलाफ पुलिस एक्शन ले सकती है. आने वाले वाहनों को चेक करने के बाद नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट में प्रवेश मिलेगा ED हेडक्वॉर्टर के आस-पास पुलिस का भारी बंदोबस्त रहेगा.

18:08 PM

बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे हैं. मुख्यालय पहुंचते ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया है. बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान और तेलंगाना के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने की संभावना है. कहा जा रहा है कि बैठक के बाद बीजेपी उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है.

15:15 PM

केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर, ED की नोटिस से भड़की AAP का बड़ा आरोप

- दिल्ली शराब घोटाले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी ईडी द्वारा नोटिस दी गई है. इसको लेकर आप नेता राघव चड्ढा ने अब बीजेपी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद बाकी लोगों का नंबर है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की रणनीति है कि विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दो. 

- राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी की एजेंसियां अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने का प्लान बना रही हैं. दूसरा अरेस्ट झारखंड राज्य से हेमंत सोरेन साहब का करेंगे. फिर बिहार में जहां नीतीश कुमार के बीजेपी का दामन छोड़ने के बाद नीतीश की गिरफ़्तारी कि योजना बनी, फिर तेजस्वी यादव को गिरफ्तार करेंगे. फिर पश्चिम बंगाल जहां ममता बनर्जी को हराना मुश्किल है इसलिए इन्हें और अभिषेक बनर्जी को जेल में डालेंगे.

- उन्होंने कहा है कि देश भर में विपक्षी नेताओं को बीजेपी जेल में डालने की योजना बना रही है. उन्होंने एमके स्टालिन से लेकर पिनराई विजयन तक का नाम गिनाया है.

13:05 PM

दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, MCD के 5000 कर्मचारी होंगे पक्के

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है और बताया है कि दिल्ली नगर निगम (MCD) के 5000 कर्मचारी पक्के होंगे. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले एमसीडी में सिर्फ भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने अपना वादा पूरा किया है. पहले सफाई कर्मचारियों का शोषण होता था. अब सफाई कर्मचारियों को समय पर सैलरी मिलती है. इसके साथ ही उन्होंने दिवाली और छठ की शुभकामनाएं भी दी.

12:05 PM

AAP के खिलाफ BJP का पोस्टर वार, शराब घोटाले को लेकर पूछे सवाल

कथित शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमलावर हो गई है. बीजेपी ने दिल्ली में पोस्टर लगाए हैं और शराब घोटाले को लेकर सवाल किए हैं. बता दें कि ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन दिया है और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है.

11:38 AM

सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, जीत पर नहीं होगी आतिशबाजी

11:32 AM

Maratha आरक्षण..सड़कों पर तोड़फोड़, हसन मुश्रीफ की गाड़ी पर हमला

11:30 AM

Israel Hamas War Update: 7 अक्टूबर का दोषी ! इजरायल ने पहुंचा दिया जहन्नुम

11:24 AM

मराठा आरक्षण पर शुरू हुई उद्धव-शिंदे गुट में जुबानी जंग !

 

11:24 AM

Delhi Pollution: बढ़ते प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, केवल Electric-CNG बसों की एंट्री

11:12 AM

मनोज जरांगे ने कहा कि ये आंदोलन बंद नही होगा

महाराष्ट्र में मराठाओं के आरक्षण के लिए अनशन कर रहे मनोज जरांगे ने सरकार को बड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि ये आंदोलन बंद नहीं होगा. जरांगे ने कहा कि अगर आज शाम तक निर्णय नहीं लिया गया तो पानी भी त्याग दूंगा. जरांगे ने कहा है कि मराठा समुदाय 'अधूरा आरक्षण' स्वीकार नहीं करेगा. सरकार को पूरे राज्य में मराठा आरक्षण की घोषणा करनी चाहिए. अब तक सरकार ने आरक्षण को लेकर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है. लेकिन, मनोज जरांगे ने साफ शब्दों में सरकार को कह दिया है कि समुदाय के केवल कुछ वर्ग को आरक्षण स्वीकार्य नहीं होगा. सरकार को इसे बढ़ाकर राज्य में शेष मराठाओं को भी इसमें शामिल करना चाहिए.

11:03 AM

मराठा आंदोलन को लेकर सर्वदलीय बैठक जारी

मराठा आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में सरकारी गेस्ट हाउस सह्याद्रि पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें कांग्रेस से बालासाहेब थोरात, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार गुट के सुनिल तटकरे, मंत्री चंद्रकांत पाटिल, महाराष्ट्र विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता विजय वडेट्टीवार, एनसीपी अजीत पवार गुट से छगन भुजबल पहुंचे हैं. वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शामिल हुए हैं.

11:01 AM

Lucknow में समाजवादी पार्टी दफ्तर के बाहर अखिलेश के पोस्टर,भावी पीएम बताया

09:47 AM

राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा से शिवरात्रि तक चलेंगे आयोजन

राममंदिर से जुड़ी खबर आ रही है. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों पर है. प्राणप्रतिष्ठा से शिवरात्रि तक आयोजन चलेंगे. प्राण प्रतिष्ठा के बाद 48 दिनों का उत्सव चलता रहेगा. पांच दिन तक अलग अलग अधिवास पालकी यात्रा चलेगी. 125 विद्वान ग्रंथो का परायण करेंगे.

08:05 AM

इजरायल ने गाजा के रिफ्यूजी कैंप पर किया हवाई हमला

इजरायल ने गाजा के रिफ्यूजी कैंप पर हवाई हमला किया है, जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हुई है. हमले में 150 से ज्यादा लोग घायल भी हैं. एयरस्ट्राइक के बाद चारों ओर मलबे का ढेर फैल गया और कई इमारतें तहस-नहस हो गईं. हमले के बाद इजरायली सेना के प्रवक्ता ने कहा कि हमास कमांडर के होने की सूचना थी.

07:48 AM

पुणे हाईवे को आंदोलनकारियों ने किया जाम

मराठा आरक्षण की मांग को लेकर महाराष्ट्र में आंदोलन ने ज़ोर पकड़ लिया है. पुणे के शिरूर में आंदोलनकारियों ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की शव यात्रा निकाली है. साथ ही खबर आ रही है कि पुणे हाईवे को भी आंदोलनकारियों ने जाम कर दिया है. इससे पहले दो दिनों से आरक्षण की मांग को लेकर हिंसक प्रदर्शन भी जारी है.

06:08 AM

19kg वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़े

ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19kg वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ाए. आज से 101.50 रुपए तक महंगा हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर. हालांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

06:08 AM

बीड और जालना में इंटरनेट सेवा बंद

महाराष्ट्र में मराठा आंदोलन पर संग्राम नहीं थम रहा. बीड और जालना में इंटरनेट सेवा बंद है. पुलिस आगजनी करने वालों की पहचान कर रही है. आरक्षण की मांग को लेकर धरने पर बैठे मनोज जरांगे ने कहा कि अधूरा आरक्षण स्वीकार्य नहीं होगा. 

05:54 AM

मराठा आरक्षण को लेकर शिंदे सरकार का मंथन जारी

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर शिंदे सरकार का मंथन जारी है. सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने देर रात सुनील तटकरे और प्रफुल पटेल से मुलाकात की. इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आज सीएम शिंदे सर्वदलीय बैठक बुलाई है.

Trending news