Breaking News Live Update: जब तक घोषणा नहीं होती, अफवाहों पर ध्यान न दें, कर्नाटक सीएम पर बोले सुरजेवाला
Advertisement

Breaking News Live Update: जब तक घोषणा नहीं होती, अफवाहों पर ध्यान न दें, कर्नाटक सीएम पर बोले सुरजेवाला

Breaking News Latest Update of 17 May: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.   

Breaking News Live Update: जब तक घोषणा नहीं होती, अफवाहों पर ध्यान न दें, कर्नाटक सीएम पर बोले सुरजेवाला
LIVE Blog
17 May 2023
15:19 PM

कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लेकर अभी भी कांग्रेस पार्टी में सियासी हलचल जारी है.इस बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कर्नाटक मुख्यमंत्री को लेकर जो भी निर्णय लिया जाएगा उसकी घोषणा कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे. घोषणा जब तक नहीं होती है तब तक मुख्यमंत्री के नाम पर चल रही खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें.  घोषणा मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे.उन्होंने कहा, अगले 48-72 घंटों में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो जाएगी. मुख्यमंत्री के नाम पर पार्टी में लगातार आलाकमान की निगरानी में चर्चा जारी है.

14:22 PM

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के शिवकुमार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंचे हैं.

14:09 PM

आंध्र प्रदेश के पलनाडू जिले के दाचेपल्ले में आज सुबह एक तेज रफ्तार लॉरी के ऑटो रिक्शा से टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

14:07 PM

बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना में होटल से दरबार के लिए रवाना हो गए हैं. यहां पर आज उनका आखिरी दिन है. उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी है. 

 

12:23 PM

समाजवादी पार्टी UP MLC की 2 खाली सीटों पर चुनाव लड़ेगी. सपा MLC उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कल होगा. सभी विधायकों को 11 बजे पार्टी कार्यालय बुलाया गया. 

 

12:04 PM

सिद्धारमैया कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री होंगे. सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है. कांग्रेस जल्द इसका आधिकारिक ऐलान करेगी. 

10:42 AM

बेंगलुरु में सिद्धारमैया के घर के बाहर समर्थकों का जश्न शुरू हो गया है. उन्होंने मिठाई बांटी है.  

09:38 AM

कर्नाटक में सीएम को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. राहुल गांधी मुख्यमंत्री पर आखिरी फैसला लेंगे. जरूरत पड़ने पर वह सोनिया गांधी से बात करेंगे. सोनिया गांधी अभी शिमला में हैं. 

08:34 AM

राजधानी दिल्ली में मौसम में बदलाव हुआ है.  मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, मध्य-दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात,हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

 

07:52 AM

ऑस्ट्रेलिया ने क्वाड देशों की बैठक को रद्द कर दिया है. पीएम मोदी को भी इसमें शामिल होना था.  

07:39 AM

देश के कई राज्यों में NIA की छापेमारी चल रही है. जांच एजेंसी की ये कार्रवाई गैंगस्टर-खालिस्तानी टेरर लिंक को लेकर हो रही है. 

 

07:36 AM

व्हाइट हाउस ने घोषणा की कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ऑस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करेंगे. वह रविवार को जी 7 शिखर सम्मेलन समाप्त होने के बाद अमेरिका लौट आएंगे. 

 

07:17 AM

पटना हाईकोर्ट ने बिहार में जातीय गणना किए जाने को असंवैधानिक मानते हुए अंतरिम रोक लगाई थी, जिसके खिलाफ बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई. आज मामले की होगी सुनवाई. 

 

06:23 AM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में धूल भरी आंधी से वायु गुणवत्ता प्रभावित हुई है, जिसके कारण विजिबिलिटी भी कम हुई.

06:21 AM

कर्नाटक सीएम पद की रेस में नया नाम सामने आया है. सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के बाद अब इस लिस्ट में जी परमेश्वर का नाम जुड़ गया है. 

Trending news