कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के बाहर संदिग्ध बैग, बम निरोधक दस्ते ने की जांच
Advertisement
trendingNow12294592

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के बाहर संदिग्ध बैग, बम निरोधक दस्ते ने की जांच

Breaking News Live Update: देश-दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए इस लाइव ब्लॉग के साथ...

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के बाहर संदिग्ध बैग, बम निरोधक दस्ते ने की जांच
LIVE Blog
16 June 2024
21:04 PM

ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां से मिले सीएम योगी, जाना हालचाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स में अपनी मां से मुलाकात की. इसकी फोटो सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मां.' फोटो में देखा जा सकता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी मां सावित्री देवी से उनका हालचाल पूछ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीएम योगी की मां के साथ फोटो वायरल हो रही है. इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

-दरअसल, सीएम योगी की मां की कई दिनों से तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स लाया गया. इससे पहले सीएम योगी की मां को आंखों में इंफेक्शन की वजह से ऋषिकेश एम्स में एडमिट कराया गया था. वहीं, सीएम योगी एक महीने में दूसरी बार अपनी मां से मिलने एम्स पहुंचे. मां का हालचाल जानने के बाद सीएम योगी रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में हुए घायलों से भी मिलने पहुंचे.
 

20:55 PM

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के बाहर संदिग्ध बैग, बम निरोधक दस्ता मौके पर.. जांच शुरू

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित बीजेपी दफ्तर के बाहर संदिग्ध बैग मिला है. इसके बाद हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वाड मौके पर पहुंच गए हैं. स्नीपर डाग्स के जरिए सघन चेकिंग जारी है.

17:59 PM

राजनाथ के आवास पर संसद सत्र को लेकर बड़ी बैठक

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के घर पर संसद सत्र को लेकर बड़ी बैठक . बैठक जेपी नड्डा, अश्वनी वैष्णव, किरण रिजाजू, ललन सिंह, चिराग़ पासवान मौजूद हैं . लोकसभा स्पीकर और डिप्टी स्पीकर चुनाव चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हो रही हैं . सूत्र स्पीकर और डिप्टी स्पीकर को लेकर चर्चा. एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में कई विपक्षी दलों को साधने की रणनीति पर भी चर्चा संभव.

16:28 PM

गृह मंत्रालय में दो राउंड की बैठक खत्म, जम्मू कश्मीर पर हुई हाईलेवल मीटिंग

गृह मंत्रालय में चल रही बैठक खत्म MHA में दो राउंड की बैठक हुई पहली बैठक. जम्मू कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के हुई. जो 11:00 से 1:30 बजे तक चली. दूसरी बैठक गृह मंत्रालय में 2:00 बजे शुरू हुई, जो करीब 4:00 बजे तक चली. इस बैठक में अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा को को लेकर चर्चा हुई.

14:25 PM

Salman Khan news: सलमान खान के घर फायरिंग का मामला

सलमान के घर पर फायरिंग मुंबई पुलिस ने दर्ज किया नया केस, 1 को राजस्थान से गिरफ्तार किया गयामुंबई पुलिस ने अप्रैल में यहां अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के संबंध में एक नया मामला दर्ज किया है और आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, एक अधिकारी ने रविवार को कहा।अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान बनवारीलाल लटूरलाल गुजर (25) के रूप में हुई है, जो राजस्थान के बूंदी का रहने वाला है।अधिकारी ने कहा, गुर्जर ने कथित तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था, "लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और गिरोह के अन्य सदस्य मेरे साथ हैं और मैं सलमान खान को मारने जा रहा हूं क्योंकि उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी है।आरोपी ने राजस्थान के एक हाईवे पर वीडियो बनाया और अपने चैनल पर अपलोड कर दिया.अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी गई और उसने आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि मामला मुंबई के एक साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

14:00 PM

MHA Meeting J&K Security review

जम्मू कश्मीर की सुरक्षा को लेकर MHA में चल रही रिव्यू मीटिंग ख़त्म हुई . अमरनाथ यात्रा की तैयारियों को लेकर दूसरे चरण की बैठक थोड़ी देर में शुरू होगी.

13:30 PM

Bjp mla Rajasingh detained: भाजपा विधायक राजसिंह को पुलिस ने शमशाद हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया. पुलिस ने एहतियातन उसे गिरफ्तार कर लिया. माना जा रहा था कि वो तनावपूर्ण हालात वाले शहर मेदक जा सकते थे. जहां बकरीद की पूर्व संध्या पर गोहत्या को लेकर सांप्रदायिक तनाव व्याप्त है.

13:05 PM

4 युवक गंगा में डूबे

गंगा दशहरा पर गंगा स्नान के दौरान 4 युवक गंगा में डूबे । ग्रामीणों ने गोताखोरो की मदद से कड़ी मशक्कत के वाद 2 युवकों को बचाया , 2 युवक गंगा की तेज लहरों में लापता । जुनावई थाना क्षेत्र के असद पुर गंगा घाट का हादसा ।

12:40 PM

Badh Update: बाढ़ नाव हादसा अपडेट-

गंगा दशहरा के मौके पर बाढ़ की उमाननाथ घाट पर गंगा नदी में श्रद्धालुओं से भरी एक नाव डूब गई. हादसा सुबह 8:00 बजे हुआ. लापता 5 लोग एक ही परिवार के हैं. सभी नालंदा जिले के मालती गांव के रहने वाले हैं. सभी अंतिम क्रिया में शामिल होने के लिए उमानाथ घाट आए थे. गंगा नदी के बीच में ओवरलोडिंग के कारण नदी में नाव डूबने की बात सामने आ रही है.

12:10 PM

Congress Tweet EVM से जुड़ा एक गंभीर मामला सामने आया है. मुंबई में NDA के कैंडिडेट रवींद्र वायकर के रिश्तेदार का मोबाइल फोन EVM से जुड़ा था. NDA के इस कैंडिडेट की जीत सिर्फ 48 वोट से हुई है. ऐसे में सवाल है कि आखिर NDA के कैंडिडेट के रिश्तेदार का मोबाइल EVM से क्यों जुड़ा था? जहां वोटों की गिनती हो रही थी, वहां मोबाइल फोन कैसे पहुंचा? सवाल कई हैं, जो संशय पैदा करते हैं. चुनाव आयोग को स्पष्टीकरण देना चाहिए.

11:15 AM

Lok Sabha Speakar news

लोकसभा स्पीकर के लिए विपक्ष भी उतार सकता है अपना उम्मीदवार - विपक्ष करेगा सत्तापक्ष के उम्मीदवार के नाम का ऐलान होने का इंतज़ार… अगर सत्तापक्ष ने आम सहमति से उम्मीदवार दिया तो ठीक नहीं तो विपक्ष स्पीकर के लिए अपना उम्मीदवार ज़रूर देगा.  शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर टीडीपी अपना कैंडिडेट उतारती है तो इंडिया गठबंधन उसे समर्थन देने पर विचार कर सकता है. 

10:32 AM

Bikaner News: बीकानेर विधायक की तबियत बिगड़ी

बीकानेर खाजूवाला विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती. तबियत नासाज़ के चलते पहुँचे हॉस्पिटल. डॉक्टर ने बताया आया हार्टअटैक. डॉक्टर पिंटू नहाटा की टीम ने लगाया एक स्टंट. अब विधायक डॉ विश्वनाथ की स्थिति स्टेबल. प्रिंसिपल डॉ गुंजन सोनी भी पहुँचे हॉस्पिटल. बीजेपी नेताओ का भी हॉस्पिटल में जमावड़ा.

10:01 AM

 Jaipur News: 

जयपुर नगर निगम हैरिटेज जयपुर की मेयर मुनेश गुर्जर की बढ़ सकती है मुश्किलें. एसीबी ने अनुसंधान में साबित माने मुनेश गुर्जर पर भ्रष्टाचार के आरोप. अभियोजन स्वीकृति के लिए एसीबी ने सरकार के पास भेजी केस की फाइल. पट्‌टा जारी करने की फाइलों पर स्वीकृति के बदले रिश्वत लेने का मामला. एसीबी ने जांच में माना- मेयर मुनेश की पति व दलालों से थी मिलीभगत. अभियोजन स्वीकृति मिलने पर एसीबी करेगी आरोपियों के खिलाफ चालान पेश. एडिशनल एसपी राजेंद्र नैन ने अप्रेल माह में पूरा कर लिया था अनुसंधान. 4 अगस्त 2023 को मेयर मुनेश के घर पर एसीबी ने की थ ट्रेप. कार्रवाई मेयर के पति सुशील गुर्जर को 2 लाख रुपए रिश्वत लेते किया था ट्रेप दलाल नारायण सिंह व अनिल दुबे के जरिए रिश्वत लेते मेयर पति को किया था ट्रेप एसीबी ने बरामद किए थे मेयर के घर से पट्‌टे की फाइलें व 41 लाख रुपए.

09:31 AM

Giriraj Singh News: गिरिराज सिंह ने क्या कहा?

गिरिराज सिंह ने कहा कि बकरे की कटाई ना हो जिससे समाजिक सौहाद्र बना रहे.

09:05 AM

Bihar Badh News: 17 लोग डूबे

बाढ़ के उमानाथ घाट में सुबह 8:00 बजे गंगा नदी में एक नाव पलटने से करीब 17 लोग डूबे.. सभी को लोगों को निकालने का प्रयास जारी है- शुभम कुमार एसडीओ

08:45 AM

bjp protest water crisis today: दिल्ली में जल संकट पर आज BJP का प्रदर्शन
दिल्ली के सभी 7 BJP सांसद करेंगे प्रदर्शन. शनिवार को भी दिल्ली कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन. दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार से मांगी मदद
जल शक्ति मंत्री को लिखी चिट्ठी. आज बीजेपी के दिल्ली से आने वाले सातों सांसद प्रोटेस्ट करेंगे.

विरेंद्र सचदेवा,प्रदेशाध्यक्ष- लक्षमी नगर चौक, शाहदरा
कमलजीत सहरावत,सासंद-नजफगढ़
रामवीर बिधूड़ी,सासंद-संगम विहार
बांसुरी स्वराज,सासंद-दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय, आर के पुरम
योगेंद चंदोलिया,सासंद- स्टेट बैंक चौक, जहांगीरपुरी
अजय महावर,विधायक- बुराड़ी
जितेंद्र महाजन,विधायक- दुर्गापुरी चौक

07:55 AM

Adhir Ranjan Resigns : अधीर का इस्तीफा

बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन का इस्तीफा
बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीपा दिया
खरगे ने अधीर का इस्तीफा स्वीकार किया
बहरामपुर सीट से हार के बाद इस्तीफ़ा

 

07:45 AM

Telangana News: Tension in Medak -  मेडक में तनाव

बड़ी खबर... तेलंगाना के मेडक से जहां... गोरक्षा समिति और हिंदू संघों की विरोध रैली में पथराव हुआ है । आरोप ये भी है.. कि हिंदू युवक को चाकू भी मारा है । जिसके बाद मेडक में हिंदू संगठनों ने अल्पसंख्यक की दुकानों में तोड़फोड़ की है । स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण व्यापारियों ने दुकानें और पेट्रोल पंप बंद कर दिए हैं । खबर ये भी है कि अल्पसंख्यक समुदाय की तरफ से रैली पर पथराव किया गया था, जिसके बाद विरोध हुआ

07:30 AM

DELHI JAL SANKAT: दिल्ली में जलसंकट

दिल्ली के संगम विहार इलाके में बूंद बूंद को तरस रहे लोग. पानी के लिए हर दिन 200 रूपए करने पड़ रहे खर्च. दिल्ली में पानी की किल्लत पर केजरीवाल सरकार ने केंद्र से मांगी मदद. वजीराबाद POND में पानी लगभग खत्म. पानी सप्लाई के विरोध में आज बीजेपी का दिल्ली में प्रदर्शन.

 

07:25 AM

Delhi Water CRISIS Live Update: दिल्ली में जल संकट

दिल्ली में जल संकट पर आज BJP का प्रदर्शन
दिल्ली के सभी 7 BJP सांसद करेंगे प्रदर्शन
शनिवार को भी दिल्ली कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन 
दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार से मांगी मदद
जल शक्ति मंत्री को लिखी चिट्ठी... 

 

Trending news