Congress: 'पायलट जहर का घूंट पी रहे, प्रियंका अपमानित..', कांग्रेस पर नहीं रुक रहा कृष्णम का वार
Advertisement

Congress: 'पायलट जहर का घूंट पी रहे, प्रियंका अपमानित..', कांग्रेस पर नहीं रुक रहा कृष्णम का वार

Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर हमला जारी है. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी में कोई भी खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट का पार्टी में बहुत अपमान किया गया. वह भगवान शिव की तरह जहर का घूंट पी रहे हैं.

Congress: 'पायलट जहर का घूंट पी रहे, प्रियंका अपमानित..', कांग्रेस पर नहीं रुक रहा कृष्णम का वार

Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर हमला जारी है. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी में कोई भी खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट का पार्टी में बहुत अपमान किया गया. वह भगवान शिव की तरह जहर का घूंट पी रहे हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा का भी अपमान किया जा रहा है... आपको उनसे (प्रियंका) पूछना चाहिए कि वह राहुल के साथ कांग्रेस की यात्रा में क्यों नहीं जुड़ रही हैं. किसके इशारों पर इन लोगों का अपमान किया जा रहा है.. क्योंकि मल्लिकार्जुन खड़गे तो सिर्फ एक रबर स्टांप हैं.

मैं कांग्रेस का नौकर नहीं था

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं कांग्रेस का नौकर नहीं था. मैंने नौकरी भी नहीं मांगी थी. राम राज्य का सपना देखने वाले पहले व्यक्ति महात्मा गांधी थे. उनके सपने को पीएम मोदी पूरा कर रहे हैं. अगर पीएम मोदी देश के कल्याण के लिए फैसले ले रहे हैं तो इसकी सराहना की जानी चाहिए. लेकिन कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी से इतनी नफरत करती है कि अब उन्हें पूरे देश से नफरत होने लगी है. 

अब वे 'सनातन' को मिटाना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि अब वे (कांग्रेस) 'सनातन' को मिटाना चाहते हैं. वे पीएम मोदी से इतनी नफरत करते हैं कि वे उनसे मिलने वाले किसी भी व्यक्ति से नफरत करने लगते हैं. मैं कांग्रेस के उन नेताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पार्टी से निकालने में अहम भूमिका निभाई.

कृष्णम के कांग्रेस से सवाल

उन्होंने सवाल किया कि क्या अयोध्या जाना पार्टी विरोधी कार्य है? क्या भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पार्टी विरोधी है? क्या प्रधानमंत्री मोदी से मिलना पार्टी विरोधी है? 6 साल नहीं भगवान राम की तरह 14 साल के लिए निकालो. पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण मुझे पार्टी से 6 साल के लिए हटाया जा रहा है. मुझे बताया जाना चाहिए कि ऐसी कौनसी गतिविधियां थीं 
और उन्हें कब पता चला?

मैं आज मुक्त हुआ हूं

आचार्य प्रमोद ने बिना नाम लिए कहा कि एक आदमी अपने परिवार के साथ-साथ सुख-दुख में खड़े आदमी का सम्मान करना नहीं जनता. जो अपनी मां-बहन का सम्मान नहीं कर सकता वो देश का सम्मान कैसे करेगा. जो व्यक्ति पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं की इज्जत नहीं करता तो मुझे अपमानित करना कौन सी बड़ी बात है. कृष्णम ने पूछा, क्या कांग्रेस में वो लोग रहेंगे जो हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करेंगे? सनातन पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता. मैं आज मुक्त हुआ हूं. उन्होंने कहा कि भारत को और मजबूत व विश्वगुरु बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़ा रहूंगा.

Trending news