ग्रेटर नोएडा: निर्माणाधीन बिल्डिंग में अचानक लिफ्ट गिरी, 4 की मौत..5 घायल
Advertisement
trendingNow11873037

ग्रेटर नोएडा: निर्माणाधीन बिल्डिंग में अचानक लिफ्ट गिरी, 4 की मौत..5 घायल

Lift Collapsed: सोसाइटी के निर्माणधीन इमारत में लिफ्ट अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग बुरी तरीके से घायल हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. आम्रपाली ड्रीम विला हाउसिंग सोसायटी के अंदर यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ है. 

ग्रेटर नोएडा: निर्माणाधीन बिल्डिंग में अचानक लिफ्ट गिरी, 4 की मौत..5 घायल

Amrapali Building Construction: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में बड़ा हादसा हो गया है. यह हादसा तब हुआ है जब सोसाइटी के निर्माणधीन इमारत में लिफ्ट अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग बुरी तरीके से घायल हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. असल में आम्रपाली ड्रीम विला हाउसिंग सोसायटी के अंदर यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ है. 

लिफ्ट गिरने वाले हादसे पर डीएम मनीष वर्मा ने कहा कि चार लोगों की मौत हो गई है, पांच लोगों की हालत गंभीर है और शहर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. हमारी टीम सिटी हॉस्पिटल में मौजूद है. हमारे अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं और वहां कोई नहीं फंसा है. उचित इलाज दिया जा रहा है. जांच चल रही है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह इस हाउसिंग सोसाइटी में काम कर रहे मजदूर एक लिफ्ट पर सवार थे जो अचानक टूट गई और नीचे आ गिरी. हादसे में चार मजदूरों की मौत होना बताया गया है और 5 लोग बुरी तरीके से घायल हैं. फिलहाल जिलाधिकारी मनीष वर्मा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रवि कुमार एनजी अस्पताल पहुंचे हुए हैं.

वहीं इससे पहले हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बिशरख थाना इलाके का बताया गया है. मृतकों की भी पहचान हो गई है. ये सभी बिहार के रहने वाले हैं. इनके नाम हैं: इस्ताक, अरुण, विपोत मंडल और आरिस के रूप में हुई है. घायलों की पहचान अशुल, अब्दुल कुलदीप, कैफ और अरबाज के रूप में हुई है. इनपुट-एजेंसी

Trending news