लालू की होली में CBI का खलल, कुर्ताफाड़ होली का मजा न रह जाए फीका?
Advertisement

लालू की होली में CBI का खलल, कुर्ताफाड़ होली का मजा न रह जाए फीका?

Lalu Prasad Yadav Kurtafaad Holi: देश होली के रंग में सराबोर है. अगर आपको बिहार की होली याद नहीं है तो हम आपकी यादें ताजा कर देते हैं. इस बार लालू भी हैं और लालू की सरकार भी... सालों से कुर्ताफाड़ होली का इंताजर कल यानी मंगलवार को खत्म हो सकता है.

लालू की होली में CBI का खलल, कुर्ताफाड़ होली का मजा न रह जाए फीका?

Lalu Prasad Yadav Kurtafaad Holi: देश होली के रंग में सराबोर है. अगर आपको बिहार की होली याद नहीं है तो हम आपकी यादें ताजा कर देते हैं. इस बार लालू भी हैं और लालू की सरकार भी... सालों से कुर्ताफाड़ होली का इंताजर कल यानी मंगलवार को खत्म हो सकता है. बिहार में राजद सुप्रीमो की कुर्ताफाड़ होली का अलग ही मजा है. लेकिन होली से पहले सीबीआई ने लालू और बिहार के इस मजे को किरकिरा कर दिया है.

नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से सीबीआई के अधिकारियों ने करीब छह घंटे पूछताछ की. पूछताछ के बाद सीबीआई के अधिकारियों और राजद सुप्रीमो के बीच होली की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान हुआ.

सीबीआई अधिकारी जब लालू प्रसाद यादव के आवास से बाहर निकल रहे थे, तो उन्होंने अधिकारियों को गुझिया (होली के त्योहार की मिठाई) भेंट की. बता दें कि सीबीआई अधिकारी लालू प्रसाद यादव से उनके राष्ट्रीय राजधानी में पंडारा पार्क स्थित आवास पर पूछताछ कर रहे थे.

एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सीबीआई अधिकारियों ने एजेंसी प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए गुजिया लेने से इनकार कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि एजेंसी ने राजद प्रमुख लालू यादव से पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग की. होली की बधाई का आदान-प्रदान पूछताछ के अंत के बाद अनौपचारिक रूप से हुआ.

याद दिला दें कि लालू यादव केंद्रीय मंत्री रहते हुए और बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में भी अपने आवास पर होली सभाओं की मेजबानी करते रहे हैं. होली उनका पसंदीदा त्योहार है और वे इसे हमेशा से धूमधाम से मनाते रहे हैं. लालू की कुर्ताफाड़ होली का लंबा इतिहास रहा है. उनकी कुर्ताफाड़ होली पर सियासी दिग्गजों का जमावड़ा होता था.

लालू यादव किडनी से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं. सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वे दिल्ली लौट आए हैं. यादव के परिवार ने सीबीआई अधिकारियों से पूछताछ के दौरान पर्याप्त दूरी बनाए रखने और मास्क का इस्तेमाल करने को कहा था. इससे पहले सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा था कि केंद्रीय एजेंसी ने कुछ दिन पहले यादव को नोटिस दिया था कि जल्द ही उनसे पूछताछ की जा सकती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news