Karnataka Election 2023: 'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', पूर्व साथी के गढ़ में गरजे येदियुरप्पा
Advertisement
trendingNow11668911

Karnataka Election 2023: 'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', पूर्व साथी के गढ़ में गरजे येदियुरप्पा

Congress नेता जगदीश शेट्टार कर्नाटक में हुबली धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी से विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने के कारण राज्य के बड़े लिंगायत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव लड़ रहे हैं. 

Karnataka Election 2023: 'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', पूर्व साथी के गढ़ में गरजे येदियुरप्पा

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है. इसी कड़ी में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार पर निशाना साधा है. उन्होंने हुबली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं खून से लिखित में दूंगा कि जगदीश शेट्टार यहां से नहीं जीतेंगे.

शेट्टर को हराने के लिए बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

बता दें कि कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार कर्नाटक में हुबली धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी से विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने के कारण राज्य के बड़े लिंगायत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव लड़ रहे हैं. शेट्टार हुबली धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से सातवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस उन्हें सामने रखकर प्रदेश के लिंगायत मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही है, तो वहीं बीजेपी शेट्टार को उनके ही मजबूत गढ़ में हराने की रणनीति पर काम कर रही है.

बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार रात को हुबली में लिंगायतों का सम्मेलन बुलाकर लोगों को यह बताया कि पार्टी ने किस तरह से जगदीश शेट्टार को विधायक, मंत्री, विधानसभा स्पीकर, विधानसभा में विपक्ष का नेता और मुख्यमंत्री तक बनाया. लेकिन उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है, विश्वास तोड़ा है और इसलिए जगदीश शेट्टार को किसी भी कीमत पर जीतना नहीं चाहिए. येदियुरप्पा ने बैठक में यहां तक कहा कि वो स्वयं हुबली में रैली और रोड शो करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हुबली में आएंगे. पार्टी शेट्टार को हराने के लिए पूरी तरह से एकजुट होकर मेहनत करेगी.

बता दें कि, सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने भी हुबली में यह घोषणा की थी कि जगदीश शेट्टार इस बार चुनाव हारेंगे. अमित शाह ने मंगलवार को कर्नाटक के बागलकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए इशारों-इशारों में जगदीश शेट्टार और लक्ष्मण सावदी पर तंज कसते हुए यह भी कहा था कि, अभी-अभी हमारे एक-दो नेता पार्टी छोड़ गए हैं, तो उनको लगता है कि बहुत बड़ा फायदा हो गया है. मैं कांग्रेस पार्टी को कहना चाहता हूं कि आपको कोई फायदा नहीं होने वाला है, क्योंकि आपने तो हमेशा लिंगायत समाज का अपमान ही किया है.

Trending news