Rinku Sharma के परिवार की मदद के लिए BJP की मुहिम को मिला समर्थन, इकट्ठा हुए 50 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow1847896

Rinku Sharma के परिवार की मदद के लिए BJP की मुहिम को मिला समर्थन, इकट्ठा हुए 50 लाख रुपये

रिंकू शर्मा के परिवार की मदद के लिए आगे आए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया कैंपेन की मदद से अबतक 50 लाख रुपये इकट्ठा कर लिए हैं. उनका प्रयास 1 करोड़ की मदद सोमवार तक रिंकू के परिजनों को देना है.

मृतक रिंकू शर्मा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: रिंकू शर्मा की हत्या (Rinku Sharma News) मामले में दिल्ली सरकार समेत विपक्ष की सभी पार्टियों चुप्पी साध रखी है. इसी बीच बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा मृतक के परिजनों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 24 घंटे में करीब 50 लाख रुपये इकट्ठा किए हैं. और सोमवार तक परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद देने का प्रयास कर रहे हैं.

  1. रिंकु शर्मा के परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर: मिश्रा
  2. सोमवार तक एक करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य
  3. केजरीवाल सरकार की चुप्पी पर उठाए तीखे सवाल

मिश्रा (Kapil Mishra) ने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से रिंकू शर्मा की बर्बरता पूर्वक हत्या की गई है उसके बाद से ही देश में गुस्से का माहौल है. रिंकू अपने घर में कमाने वाला इकलौता सदस्य था. उसके छोटे भाई अभी पढ़ाई कर रहे हैं, पिता के पास नौकरी नहीं है. इसके बावजूद रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए चंदा देने वालों में सबसे आगे था. रिंकू तन-मन-धन से श्रीराम की सेवा में लगा हुआ था. अब उन्हीं की प्रेरणा से देश के हिंदुओं ने आगे बढ़कर रिंकू के परिवार की मदद के लिए पैसा जुटाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- Mahindra ने लॉन्च की सस्ती Scorpio, सिर्फ इतने रुपये में ले जा सकेंगे घर

सोमवार को रिंकू के घर जाएंगे मिश्रा

गौरतलब है कि वैशाली पोद्दार ने कपिल मिश्रा ने साथ मिलकर शुक्रवार शाम करीब 7 बजे इस सोशल मीडिया अभियान की शुरुआत की थी. इस मुहिम का मिश्रा को देश-विदेश से भरपूर समर्थन मिला. और मात्र 24 घंटों में 50 लाख रुपये इकट्ठा हो गए. मिश्रा सोमवार को रिंकू के घर जाएंगे और अभियान से इकट्ठा की गई धनराशि को उन्हें सौपेंगे. 

ये भी पढ़ें:- Micromax लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! वायरलेस ईयरबड्स की भी तैयारी

'श्रीराम के नाम जीवन किया न्यौछावर'

इस दौरान कपिल मिश्रा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'दिल्ली सरकार मदद तो छोड़िए , संवेदना के दो शब्द नहीं बोल पाई है अब तक. लेकिन हमने संकल्प लिया है कि परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर होने देंगे. क्योंकि रिंकू ने हिंदुओं के आराध्य श्रीराम के नाम के लिए अपना जीवन न्यौछावर किया है.

VIDEO

Trending news