Kanhaiya Lal Murder Case: क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? BJP ने किया सवाल
Advertisement
trendingNow11237358

Kanhaiya Lal Murder Case: क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? BJP ने किया सवाल

bjp target congress: उदयपुर में दिनदहाड़े हुए टेलर कन्हैया लाल के हत्याकांड पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी ने पूछा है कि क्या राहुल और प्रियंका गांधी मृतक के घर जाएंगे.

 

फाइल फोटो

 

Udaipur Murder case: उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए बीजेपी ने पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कन्हैया लाल के घर पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे. बीजेपी ने यह भी पूछा कि क्या वे 'निकम्मे' मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध करेंगे.

सीटी रवि ने किया ट्वीट

इसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने ट्वीट किया. उन्होंने इसमें लिखा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे? क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?

राजस्थान में कानून हुआ फेल

बीजेपी के लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने ट्वीट किया कि राजस्थान में कानून और व्यवस्था तंत्र की पूरी तरह से विफलता. अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है. उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. हम उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्याकांड के साथ पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की NIA जांच का अनुरोध करते हैं.  बता दें कि मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे के रहने वाले कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की दुकान चलाते थे.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

इस बीच, राजस्थान पुलिस ने उदयपुर में हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर के सूरजपोल इलाके के निवासी गौस मोहम्मद और रियाज के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के परिवार का बड़ा आरोप, CCTV किए गए थे बंद; पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

LIVE TV

Trending news