कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना
Advertisement
trendingNow12282099

कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना

Chandigarh News: कंगना ने आरोप लगाते हुए CISF की जवान के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं. थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया गया है. कंगना की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है.

कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना

Kangana Ranaut: कंगना रनौत से जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें CISF की एक महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया है. कंगना ने आरोप लगाते हुए गार्ड के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं. वहीं थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया गया है. हालांकि यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कंगना को क्यों थप्पड़ मारा गया है, ना ही इसका कारण अभी कंगना ने बताया है.

कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया

असल में जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना तब हुई जब कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं. कंगना UK707 फ्लाइट से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थीं और सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, तभी सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट में मौजूद कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया. इस दौरान वहां कुछ बवाल दिखाई दिया. कंगना रनौत का आरोप है कि उन्हें CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा है. कंगना की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है.

किसान आंदोलन से जुड़ा मामला

कंगना रनौत की तरफ से बताया गया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए. दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी.

हिरासत में कुलविंदर 

जानकारी के मुताबिक कंगना की शिकायत के बाद महिला गार्ड कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है. घटना के बाद कंगना रनौत को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है. फिलहाल मामले के आदेश दे दिए गए हैं. सीसीटीवी जांच के बाद पूरा मामला क्लियर होने की उम्मीद है.

Trending news