इधर कंगना ने दिल्ली में ठहरने के लिए मांगा ऐसा कमरा.. उधर महाराष्ट्र में मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow12307959

इधर कंगना ने दिल्ली में ठहरने के लिए मांगा ऐसा कमरा.. उधर महाराष्ट्र में मच गया बवाल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत कोई काम करें और वो चर्चा में ना आए.. ऐसा कम ही होता है. कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सदन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लगभग सभी कमरों को देखा तो उन्हें वहां का सीएम सुइट पसंद आ गया.

इधर कंगना ने दिल्ली में ठहरने के लिए मांगा ऐसा कमरा.. उधर महाराष्ट्र में मच गया बवाल

Maharashtra Sadan: ऐसा बहुत ही कम ही होता है कि कंगना रनौत कोई काम करें और वो चर्चा में ना आए.. उस पर आर-पार की जंग जरूर होती है. अब ताजा मामला देखिए. कंगना अब सांसद भी हैं और इन दिनों दिल्ली में हैं. इस बीच वे दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन गईं हुईं थी. वहां घूमते घूमते उनको महाराष्ट्र सदन का ऐसा कमरा पसंद आ गया कि उन्होंने उसमें ठहरने की मांग कर दी. बस फिर क्या था बवाल होना ही था. हुआ यह कि कंगना की इस मांग से मंगलवार को महाराष्ट्र में नेताओं के बीच चुनावी जंग मच गई. 

असल में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सांसद 38 वर्षीय कंगना रनौत ने राजधानी दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में सीएम के आलीशान सुइट में ठहरने की इच्छा जताई है. यह सब तब हुआ जब संसद के नए सत्र की शुरुआत पर सोमवार को कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सदन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लगभग सभी कमरों को देखा. उन्हें सीएम का सुसज्जित, विशाल सुइट पसंद आया.

संजय राउत ने मार दिया ताना

उनकी इस मांग पर विपक्षी नेता बिफर गए. शिवसेना यूबीटी के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने सीएम के सुइट की मांग करने के लिए कंगना की आलोचना करते हुए इसे बेतुका बताया और आश्चर्य जताया कि वह महाराष्ट्र भवन पर नज़र रखने के बजाय राष्ट्रपति भवन में क्यों नहीं रह सकतीं. उन्होंने एक तरह से ताना मार दिया. हालांकि कांग्रेस की पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर ने थोड़ी नरमी दिखाते हुए कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत एक नव-निर्वाचित सांसद हैं, उन्हें ऐसे मामलों में प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी नहीं हो सकती है, इसलिए उन्होंने यह मांग की होगी. 

एनसीपी एसपी गुट ने भी लिया निशाने पर

जबकि एनसीपी एसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने कहा कि लगभग तीन साल पहले तत्कालीन एमवीए के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुए टकराव पर कंगना रनौत ने मुंबई और महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान से की थी. अब, वह अचानक दावा करती हैं कि महाराष्ट्र उनके दूसरे घर जैसा है, तो उन्होंने अपनी 'जन्मभूमि' के बजाय अपनी 'कर्मभूमि' से लोकसभा चुनाव क्यों नहीं लड़ा?

बीजेपी ने संभाला मोर्चा

मामले में बीजेपी विधायक नितेश एन राणे ने एमवीए नेताओं पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें पहले यह बताना चाहिए कि बदनाम पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वाजे कितने दिनों तक उद्धव ठाकरे के आवास पर थे. राणे ने एसएस (यूबीटी) नेता राउत पर उनकी टिप्पणियों के लिए भी हमला किया और कहा कि कंगना रनौत एक निर्वाचित सांसद हैं, जबकि राउत राज्यसभा के माध्यम से पिछले दरवाजे से संसद में प्रवेश किए हैं.

अधिकारियों ने क्या कहा

इन सबके बीच अधिकारियों ने कहा कि चूंकि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से निर्वाचित सांसद हैं, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र सदन के बजाय हिमाचल भवन के अधिकारियों के समक्ष ऐसे मुद्दे उठाने चाहिए थे. उन्होंने उनकी मांग को खारिज कर दिया है. इसके साथ ही यह मामला भी खत्म हो गया, लेकिन जुबानी जंग के चलते ये चर्चा में आ गया. 

Trending news