'अब किस मुंह से इनकार करूं मैं...', बीजेपी के साथ गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी
Advertisement

'अब किस मुंह से इनकार करूं मैं...', बीजेपी के साथ गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी

Jayant Chaudhary: जयंत ने कहा कि मैं भावुक हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं. देश उनका शुक्रिया अदा करता है. प्रधानमंत्री मोदी देश की नब्ज को समझते हैं. किसान और मजदूरों का सम्मान किया जा रहा है. यह करने की क्षमता और किसी सरकार में नहीं रही. 

'अब किस मुंह से इनकार करूं मैं...', बीजेपी के साथ गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी

BJP RLD Alliance In Elections: देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करने की घोषणा के साथ, एनडीए में आरएलडी और जयंत चौधरी के शामिल होने की बात पर मुहर लग गई है. इस घोषणा के बाद जयंत काफी भावुक दिखे और उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया. जब उनसे BJP के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अब मैं किस मुंह से इनकार करूं? हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन जयंत के इस बयान के बाद अब यह लगभग पक्का हो गया है. जल्द ही औपचारिक घोषणा हो सकती है. 

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करने की घोषणा के बाद मीडिया के सामने जयंत ने कहा कि मैं भावुक हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं. देश उनका शुक्रिया अदा करता है. प्रधानमंत्री मोदी देश की नब्ज को समझते हैं. किसान और मजदूरों का सम्मान किया जा रहा है. यह करने की क्षमता और किसी सरकार में नहीं रही. मुझे आज मेरे पिता अजीत सिंह की याद आ गई. मैं कितनी सीटें लूंगा इस बात पर ध्यान ना दें. 

अब मैं किस मुंह से इनकार करूं?
जयंत से जब पूछा गया कि क्या वह बीजेपी-एनडीए के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, तो आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा,' कोई कसर रहती है? आज मैं किस मुंह से इनकार करूं आपके सवालों को' इसका मतलब साफ है कि बीजेपी-आरएलडी की गठबंधन पर मुहर लग गया है. अब सिर्फ ऐलान होना बाकी है.

बता दें कि बीजेपी और आरएलडी में गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक आरएलडी 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. ये दो सीटें बागपत और बिजनोर होंगी. इसके अलावा एक राज्यसभा सीट भी दी जा सकती है. हालांकि सपा जैसी पार्टियों को अभी भी उम्मीद है कि जयंत सोच समझकर फैसला लेंगे. लेकिन भारत रत्न के ऐलान के बाद अब गठबंधन कंफर्म माना जा रहा है.

Trending news